मनोरंजन / मेकअप बिगड़ा पर नहीं बिगड़ा रानू मंडल का सुर, रैंप वॉक के बाद अब ट्रेंड कर रहा है उनका 'नया गाना'

NDTV : Nov 18, 2019, 01:34 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | रानू मंडल (Ranu Mondal) कुछ ही महीनों में सोशल मीडिया के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री पर भी छा चुकी हैं और अब रेडियो के जरिए अपने फैन्स को गाना सुना रही हैं। दरअसल, रानू मंडल (Ranu Mondal Video) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल एफएम स्टूडियो में अपनी सिंगिंग से सबको हैरान कर रही हैं। बता दें कि हाल ही में रानू मंडल कानपुर पहुंचीं। इस दौरान वह बिल्कुल ही अलग अंदाज में नजर आईं, हालांकि अपने लुक और मेकअप के लिए रानू को ट्रोलर्स (Ranu Mondal Trolled) का भी खूब सामना करना पड़ रहा है।

प्रियंका चोपड़ा के गाने पर रैंप वॉक करती दिखी रानू मंडल, मेकअप ने बिगाड़ा चेहरा, यूजर्स ने फिर उड़ाया मजाक

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में रानू मंडल अपने सुपरहिट सॉन्ग 'तेरी मेरी कहानी (Teri Meri Kahani)' गाती नजर आ रही हैं। फैन्स को भी रानू मंडल का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है। बता दें, हाल ही में, रानू मंडल (Ranu Mondal) एक फैन को सेल्फी ना देने और उससे बदसलूकी करने के लिए सुर्खियों में आ गईं थीं। उनका वीडियो भी खूब वायरल हुआ था, जिसमें रानू का ऐसा व्यवहार देख हर कोई हैरान रह गया। 

पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजर-बसर करने वाली रानू मंडल (Ranu Mondal) अपने एक वीडियो के जरिए रातोंरात सुपरस्टार बन गईं थीं। इस वीडियो में रानू लता मंगेशकर का 'एक प्यार का नगमा है' गाती दिखाई दे रही थीं। रानू मंडल की आवाज से इम्प्रेस होकर ही हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने उन्हें अपनी फिल्म में गाना गाने का ऑफर दिया था। खास बात यह है कि रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ एक नहीं, बल्कि तीन-तीन गाने गाए हैं, जिसमें तेरी मेरी कहानी, आदत और आशिकी में तेरी शामिल है। हिमेश रेशमिया के अलावा रानू की प्रसिद्धि देखकर खुद लता मंगेशकर ने भी उनकी तारीफ की थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER