चूरू / एक गांव में 6 साल की मासूम के साथ दरिंदगी, शराब के नशे में मासूम के साथ किया बलात्कार

Zoom News : Feb 18, 2021, 07:24 AM
चूरू जिले के छपार थाना क्षेत्र के एक गांव में 6 वर्षीय मासूम के साथ बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी मासूम के साथ नशे में था। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पीड़िता के पिता द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पीड़ित के पिता ने पुलिस को बताया कि उनकी मासूम बेटी बुधवार को घर के पास की दुकान से सामान लेने गई थी। आरोप है कि इस दौरान मोहल्ले में रहने वाला बाबूलाल उर्फ ​​बबलू मेघवाल (23) उसे बहला फुसला कर अपने घर ले गया। बाबूलाल उर्फ ​​बबलू ने वहां मासूम के साथ बलात्कार किया। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना के बाद मासूम खून से लथपथ हालत में रोती हुई अपने घर पहुंची और अपने परिवार वालों को बताया।


डेढ़ घंटे बाद पकड़ा गया आरोपी

घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय लोग जमा हो गए। उन्होंने डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी बाबूलाल को पटक दिया। बताया जा रहा है कि घटना के समय आरोपी नशे में था। बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया गया। पीड़ित के पिता ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। बाद में पुलिस उपाधीक्षक राम प्रताप और बीदासर के पुलिस अधिकारी सत्येंद्र कुमार भी मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पीड़िता को पहले मेडिकल जांच के लिए छपरा के राजकीय अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां महिला चिकित्सक नहीं होने के कारण उसे सुजानगढ़ के राजकीय अस्पताल में रेफर कर दिया गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER