Rajasthan / शादी का वादा कर फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही युवती से किया दुष्कर्म

Zoom News : Feb 20, 2022, 09:37 AM
अजमेर में फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही युवती को एक युवक ने प्रेम जाल फंसाया और फिर शादी का वादा कर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी एक साल तक इसी तरह उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।  शनिवार को पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंच कर युवक के खिलाफ शिकायती आवेदन दिया है।

पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि एक साल पहले वह दिल्ली से अजमेर फैशन डिजाइनिंग का कोर्स करने के लिए आई थी। इस दौरान फायसागर रोड स्थित राज कॉलोनी में रहने वाले गजेंद्र सिंह शेखावत नाम के युवक से उसकी दोस्ती हुई। कुछ दिन बाद युवक ने प्रेम जाल में फंसाकर शादी करने की बात कही और शारीरिक संबंध बनाए। पिछले एक साल से यह सिलसिला ऐसे ही चल रहा है। इस दौरान आरोपी युवक ने पुष्कर के होटल में ले जाकर उसके साथ कई बार संबंध बनाए।

युवती ने बताया कि जब भी वह शादी करने की बात कहती तो युवक उसे डरा धमकाकर उसके साथ मारपीट करता। साथ ही अश्लील वीडियो और फोटो के आधार पर है उसे ब्लैकमेल भी कर रहा है। पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा कि मामले की शिकायत करने जब वह आनासागर पुलिस चौकी पहुंची तो चौकी इंचार्ज बलदेव ने उसे भगा दिया। इसके बाद उसने  जिला पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा के पास पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER