MLA Rivaba Jadeja / चप्पल को लेकर रवींद्र जडेजा की पत्नी की सांसद से लड़ाई- सांसद ने बोला- औकात में रहो

Zoom News : Aug 17, 2023, 06:17 PM
MLA Rivaba Jadeja: रवीन्द्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार वो सरेआम सांसद और मेयर पर चिल्लाने की वजह से चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर उनकी लड़ाई के काफी वीडियो वायरल हो रहे हैं. रिवाबा जामनगर से विधायक हैं. बताया जा रहा है कि मामला लखोटा झील का है. शहीदों को श्रद्धाजंलि देने के लिए निगम में एक कार्यक्रम रखा गया. इस कार्यक्रम में रिवाबा की मेयर बीना कोठारी और सांसद पूनम माडम से लड़ाई हो गई.

मामले को शांत करने के लिए सांसद माडम आई, मगर रिवाबा का गुस्सा उन पर भी फट गया. उन्होंने मेयर और सांसद दोनों को सुनाते हुए कहा कि ज्यादा स्मार्ट ना बने. इसके बाद तो सांसद ने रिवाबा को कहा कि औकात में रहें, हशियार ना बनें. जामनगर की विधायक ने तो सांसद को यहां तक कह दिया कि बवाल की वजह वो ही हैं.

सांसद पर भड़की रिवाबा

रिवाबा ने माडम को कहा कि इस मामले को आपने की सुलगाया और अब आप आग बुझाने की कोशिश कर रही हैं. रिवाबा ने सांसद को कहा कि उन्होंने उनके लिए सार्वजनिक जगह पर स्मार्ट, ओवर स्मार्ट शब्दों का इस्तेमाल किया था. बवाल के बाद रिवाबा ने मीडिया से बातचीत में पूरा मामला बताया.

चप्पल को लेकर बवाल

रिवाबा ने बताया कि शहीदों को श्रद्धाजंलि देते समय माडम ने चप्पल पहन रखी थी और जब उनकी बारी आई तो उन्होंने चप्पल उतार दी. इसके बाद सांसद ने बयान दिया कि उन्होंने दिखावे के लिए ऐसा किया था. रिवाबा ने कहा कि शहीदों को सम्मान देने के लिए उन्होंने अपनी चप्पल उतारी थी और सांसद के बयान पर उन्हें गुस्सा आ गया. उन्होंने कहा कि जब बात आत्मसम्मान की हो तो वो इस तरह की बातें नहीं सुन सकती.अब

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER