IPL 2022 / RCB को बीच मझधार में छोड़ कर चला गया ये खिलाड़ी, भड़के फैंस ने बुरी तरह कर दी फजीहत

Zoom News : Mar 31, 2022, 10:00 PM
आईपीएल 2022 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. पहले 6 मैचों के बाद ही ये बात समझ आ चुकी है कि इस साल सभी टीमें बेहद खतरनाक हैं और मुकाबले काफी टक्कर के हो रहे हैं. ऐसा ही एक मुकाबला बुधवार को आरसीबी और केकेआर के बीच भी देखने को मिला, जहां बेहद कांटे के मुकाबले में बैंगलोर की टीम ने बाजी मार ली. लेकिन आरसीबी अभी भी अपनी टीम में एक ऐसे खिलाड़ी को मिस कर रही है जो इस सीजन में अबतक एक भी मुकाबला नहीं खेला है. हालांकि इस खिलाड़ी पर अब कुछ आरसीबी के फैंस बुरी तरह भड़के हैं.

आरसीबी को मझधार में छोड़ कर गया ये खिलाड़ी

आरसीबी की टीम ने अबतक आईपीएल 2022 में बेहद करीबी मुकाबले खेले हैं. आरसीबी ने अपना लगातार दूसरा मैच ही गंवा दिया था. ऐसे में आरसीबी के फैंस ने अपने एक स्टार ऑलराउंडर को मिस किया. लेकिन फैंस उस खिलाड़ी पर जमकर बरसे भी हैं. ये खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि आरसीबी के लिए खेलने वाले स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल हैं. मैक्सवेल इस सीजन से अभी तक बाहर हैं और ये चीज फैंस को पसंद नहीं आ रही है. 

फैंस ने कर दी फजीहत

दरअसल मैक्सवेल अपनी हाल ही में हुई शादी की वजह से अभी तक आईपीएल से बाहर हैं. दिग्गज ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल अपनी भारतीय मंगेतर विनी रमन के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों ने चेन्नई में तमिल रीति-रिवाजों के साथ रविवार को शादी की. इस कपल ने पहले ही ईसाई धर्म के मुताबिक शादी कर ली थी लेकिन दोनों ने तय किया था कि वह भारतीय परंपराओं के मुताबिक भी शादी करेंगे. इसी वजह से चेन्नई में इस शादी समारोह का आयोजन किया गया है.

खतरनाक बल्लेबाज हैं मैक्सवेल 

टी20 फॉर्मेट में जब भी सबसे विस्फोटक बल्लेबाजों की बात होती है तो ग्लेन मैक्सवेल का नाम भी इस लिस्ट में आता है. मैक्सवेल महज कुछ गेंदों में खेल को पूरी तरह से बदलने की काबिलियत रखते हैं. मैक्सवेल ने अपने आप को अंतर्राष्ट्रीय स्तर और आईपीएल में कई बार साबित भी किया है. आईपीएल 2013 ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ने मैक्सवेल को खरीदा था. लेकिन मुंबई ने सिर्फ 3 मैच में ही मैक्सवेल को खेलने का मौका दिया था. इसके बाद उन्हें 2014 सीजन से पहले रिलीज कर दिया. इसके बाद मैक्सवेल कुछ सीजन पंजाब की टीम के लिए भी खेले. पिछले साल इस बल्लेबाज ने आरसीबी की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाए. 

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER