राजस्थान / बीकानेर में असली किन्नरों ने नकली किन्नरों का किया पर्दाफाश, सिखाया सबक

News18 : Feb 06, 2020, 03:48 PM
बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर जिले के लूणकरणसर कस्बे में गुरुवार को किन्नर बनकर (Fake Transgender) बनकर ठगी कर रहे दो युवकों को असली किन्नरों (Kinnar) ने पकड़ कर उनकी धुनाई कर डाली। इन युवकों पर लूणकरणसर इलाके में लोगों को परेशान करने, लड़कियों और महिलाओं से बदतमीजी करने के आरोप हैं। किन्नर बनकर दोनों युवक लोगों को परेशान कर रुपए ऐठ रहे थे। 

जब इनकी बदतमीजियां ज्यादा बढ़ी तो लोगों ने दोनों पकड़ लिया गया। इसकी जानकारी जब असली किन्नरों को मिली तो वो भी मौके पर पहुंच गए। उनसे पूछताछ की गई तो पर्दाफाश हुआ। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने इस घटनाक्रम के कुछ वीडियो (Video) बना लिए जो अब सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो गए हैं। पता चला की ये दोनों युवक नकली किन्नर बनकर जबरदस्ती पैसे ऐंठने का काम कर रहे थे। 

किन्नर पूजा बाई के अनुसार कई दिनों लोगों से शिकायतें आ रही थी कि दो किन्नर परेशान कर रहे हैं। तब से ही दोनों के बारे में जानकारी जुटा रहे थे। आखिर दोनों किन्नर पकड़ में आ गए। इनसे पूछताछ की गई तो भागने लगे लेकिन लोगों ने उनका पड़ लिया गया। जब इन किन्नरों के कपड़े उतारे गए तो पता चला कि ये दोनों किन्नर नहीं बल्कि बीकानेर के रहने वाले दो युवक हैं।

पूछताछ में सामने आया कि पैसे कमाने के चक्कर में किन्नर बनकर लोगों को ठग रहे थे। पूछताछ के बाद दोनों युवकों की किन्नरों ने जमकर धुनाई कर डाली। इसके बाद दोनों युवकों के बाल भी काट दिए गए।

लूणकरणसर में जब यह वाक्या हुआ तो लोगों ने भी इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो अपने अपने कैमरों में कैद कर लिया। असली किन्नर काफी गुस्सा थे क्यों कि उनके नाम पर ये दोनों युवक जमकर लोगों को परेशान कर रहे थे तो वहीं किन्नरों का नाम भी बदनाम कर रहे थे। सूचना पर लूणकरणसर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER