मोबाइल-टेक / Redmi Note 9 स्मार्टफोन आज होगा लॉन्च, 48MP कैमरा और 6 जीबी रैम से है लैस

Zoom News : Jul 20, 2020, 09:06 AM
रेडमी का नया स्मार्टफोन Redmi Note 9 आज भारत में लॉन्च होने को तैयार है। कंपनी इस फोन को दोपहर 12 बजे लॉन्च करेगी। आज के लॉन्च इवेंट में फोन की कीमत और भारत में इसकी उपलब्धता की जानकारी दी जाएगी। रेडमी नोट 9 का ग्लोबल वेरियंट 3जीबी और 4जीबी रैम ऑप्शन में आता है। भारत में कंपनी इस फोन को किन वेरियंट्स के साथ लॉन्च करेगी इसके लिए अभी हमें कुछ घंटों का और इंतजार करना होगा। हालांकि, मार्केट एक्सपर्ट्स की मानें तो भारत में रेडमी नोट 9 नए 6जीबी रैम वेरियंट के साथ आ सकता है।

ऑफिशल सोशल मीडिया हैंडल पर देखें लाइव स्ट्रीमिंग
रेडमी नोट 9 को एक वर्चुअल इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग दोपहर 12 बजे से यूट्यूब और Mi इंडिया के ऑफिशल सोशल मीडिया हैंडल पर होगी। फोन की कीमत भारत में इसके ग्लोबल वेरियंट के आसपास हो सकती है। रेडमी नोट 9 का ग्लोबल वेरियंट करीब 15,100 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ आता है।

रेडमी नोट 9 के स्पेसिफिकेशन्स
फोन में 1080x2340 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.53 इंच का फुल एचडी+ IPS डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है और कॉर्निंग गोरिल्ल ग्लास 5 प्रटोक्शन के साथ आता है। फोन का इंडियन वेरियंट मीडियाटेक हीलियो G85 प्रोसेसर और 6जीबी तक के रैम के साथ आ सकता है। फोन में 64जीबी और 128जीबी का इंटरनल स्टोरेड ऑप्शन मिलेगा। फोन की मेमरी को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 128जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।



फटॉग्रफी के लिए फोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में कट-आउट के अंगर 13 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है।फोन को पावर देने के लिए इसमें 5,020mAh की बैटरी दी गई है, जो 18 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में सभी स्टैंडर्ज ऑप्शन मिलते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER