Entertainment / इंडियन आइडल 12 के सेट पर इमोशनल हुईं Rekha, कंटेस्टेंट ने गाया 'लंबी जुदाई' सॉन्ग

Zoom News : Apr 03, 2021, 08:10 PM
Entertainment Desk: टेलीविजन का सबसे चर्चित शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) इन दिनों टीआरपी के मामले में बहुत आगे है और आने वाले वक्त में अपने अमेजिंग यंग टैलेंट की परफॉर्मेंस से मील का पत्थर हासिल करने वाला है। देशभर में इस शो ने काफी प्रशंसा हासिल की है और देश का नंबर वन नॉन फिक्शन शो बन चुका है। इस वीकेंड शो में एक्ट्रेस रेखा (Rekha) शिरकत करेंगी, जिससे एपिसोड और मजेदार और इमोशनल हो गया। 

शो में जब सिंगर सवाई भट्ट ने लंबी जुदाई गाने पर परफॉर्मेंस दी तो रेखा समेत सेट पर मौजूद सभी लोग इमोशनल हो गए। तीनों जजों से अच्छे रिव्यू मिलने के बाद रेखा (Rekha) ने कहा, 'सवाई मैं आपके द्वारा गाए गए इस गाने को सुनने के बाद बहुत ही भावुक हो चुकी हूं। हम सभी जानते हैं कि आप सुरीली आवाज वाले अनोखे सिंगर हैं पर अपने संगीत से किसी का दिल छू लेने की ताकत सिर्फ प्योर सिंगिंग में ही है, जो आपके पास है।' रेखा जी से दिल को छू लेने वाली तारीफ सुनने के बाद सवाई इमोशनल हो गए और रेखा ने आकर उनके आंसू पोंछे।

इससे पूर्व सेट पर आने के बाद रेखा (Rekha) ने कहा था, 'सवाई हम सभी को पता है कि आपको पनीर की सब्जी बहुत पसंद है और मैं आपके लिए यह घर से बना कर लाई हूं।' बाद में रेखा ने अपने हाथों से सवाई को यह सब्जी खिलाई। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER