मंनोरजन / रुबीना से रिश्ता नहीं टूटेगा, अभिनव ने कहा- मुझे बिग बॉस में रहकर फिर से प्यार हो गया

Zoom News : Dec 06, 2020, 04:51 PM
MH: हाल ही में बिग बॉस 14 में अभिनव शुक्ला के साथ तलाक को लेकर रुबीना दिलैक के खुलासे ने सभी को चौंका दिया। यह न केवल शो के प्रतियोगियों के लिए बल्कि बाहर के प्रशंसकों के लिए भी एक बड़ा झटका था। हर कोई अपने रिश्ते की सच्चाई जानने के लिए बहुत उत्सुक है। शनिवार को शो के एक कॉलगर्ल ने अभिनव से इस मामले पर सवाल किया।

फोन करने वाले ने अभिनव से पूछा कि क्या वह बिग बॉस में रुबीना के साथ अपने सफर को देखते हुए अपना फैसला बदलेंगे या अपना पुराना फैसला (तलाक लेने का फैसला) रखेंगे। इस पर अभिनव ने कहा कि हम यहां इकट्ठा हुए थे और हम यहां केवल सोचकर आए थे। हम यहां आए और एक इकाई बने। और मैंने पहले भी कहा है कि मुझे इस शो में आने के बाद फिर से रुबीना से प्यार हो गया। इसके साथ ही अभिनव ने रुबीना के साथ अपने रिश्ते को स्पष्ट कर दिया। उनके बीच किसी तरह की कोई अदावत नहीं है। रुबीना-अभिनव के फैंस यह जानकर वाकई खुश हो जाएंगे।

आपको बता दें कि पिछले हफ्ते बिग बॉस ने सभी प्रतियोगियों को रुबिना से इम्यूनिटी स्टोन पाने के लिए उनके काले रहस्य को बताने के लिए कहा था। रुबीना ने अपना राज भी खोल दिया था और अभिनव के साथ तलाक की सच्चाई का खुलासा किया था। रुबीना ने बताया था कि उनके और अभिनव के बिग बॉस में आने का सबसे बड़ा कारण एक साथ समय बिताना था। दोनों ने नवंबर तक एक-दूसरे को समय दिया। इसके बाद उनका तलाक हो जाता। लेकिन बिग बॉस के घर में लंबा समय बिताने के बाद अब उनका फैसला बदल गया है।

रुबीना की इस ओपनिंग ने सभी को हिला दिया। अभिनव ने उस समय कहा था कि पहले दोनों केवल जानते थे, अब पूरी दुनिया को इस बारे में पता चल गया है। उनके पिता को इस पर शक था, लेकिन उन्होंने अपनी माँ पर दबाव बनाते हुए इस बारे में कभी कुछ नहीं पूछा। अभिनव-रुबीना के इस राज पर कई लोगों ने सवाल भी उठाए थे। कविता कौशिक ने युगल के रिश्ते को एक खामी बताया। साथ ही राहुल वैद्य ने यह भी कहा कि ऐसे निजी रहस्यों को राष्ट्रीय टेलीविजन पर नहीं लाया जाना चाहिए।

शो में रुबीना-अभिनव शुरू से एक टीम की तरह रहे हैं। अभिनव को हर बार रुबीना का समर्थन करते देखा गया। रुबीना ने भी अभिनव का साथ देने में अपनी जान लगा दी। नामांकन के समय दोनों ने एक-दूसरे को बचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन दोनों के बीच झांकना भी था। कई मौकों पर, उनकी राय एक-दूसरे से अलग थी, लेकिन खेल खत्म होने के बाद, वे एक-दूसरे के साथ बैठे दिखाई दिए। शो में इस रिलेशन को देखकर उनके फैंस उनका जमकर समर्थन कर रहे हैं।

वहीं, अभिनव ने शो के फाइनल में जगह बना ली है। दूसरी ओर, रुबीना बेघर होने के लिए नामांकित है। अगर रुबीना अंतिम 4 में पहुंचती हैं तो उनका चेहरा देखना दिलचस्प होगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER