GOOD NEWS / PUBG लवर्स के लिए खुशखबरी, इस वजह से हट सकता है बैन

ABP News : Sep 09, 2020, 07:44 AM
PUBG Game: हाल ही में भारत सरकार ने PUBG Mobile को देश में बैन कर दिया। साथ ही 117 ऐप्स पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया। बैन होने के बाद से ही पबजी लवर्स निराश थे। इस गेम ने भारत में लाखों लोगों को अपना दिवाना बना दिया था। वहीं अब पबजी लवर्स के खुशखबरी हो सकती है। पबजी की भारत में एक बार फिर से वापसी हो सकती है।

ऐसे हो सकती है PUBG की वापसी

भारत में बैन होने के बाद PUBG Corp। की तरफ से रिएक्शन आया है, जिसमें कहा गया है कि चाइना की कंपनी Tencent Games के पास भारत में गेम पब्लिश करने के राइट्स छीन लिए गए हैं। जिसके बाद ये कंपनी भारत में गेम ऑफर नहीं कर सकती। PUBG Corp। साउथ कोरियन कंपनी है जो भारत में डायरेक्ट ये गेम दे सकती है। जिसके बाद ये उम्मीद जताई जा रही है कि भारत में एक बार फिर PUBG खेलने को मिल सकता है।

118 ऐप्स हुए थे बैन

सरकार ने पिछले दिनों यूजर्स के साथ-साथ देश की सुरक्षा को खतरा बताते हुए 118 मोबाइल ऐप्स पर बैन लगा दिया था। बैन किए गए इन ऐप्स में कई बड़े नाम शामिल थे। भारत में पॉप्युलर हुए लूडो और कैरम जैसे गेम्स ऐप्स भी इसकी जद में आ गए। लूडो ऑल स्टार और लूडो वर्ल्ड-लूडो सुपरस्टार के अलावा चेस रस और कैरम फ्रेंड्स पर भी बैन लगाया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER