सुशांत सिंह राजपूत Case / रिया चक्रबोर्ती के भाई शोविक चक्रबोर्ती और सैमुअल मिरांडा को किया एनसीबी ने गिरफ्तार

Zoom News : Sep 05, 2020, 10:37 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई । रिहा चक्रबोर्ती के भाई शोविक और सुशांत सिंह राजपूत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को शुक्रवार को नारकोटिक्स कण्ट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने घंटो पूछताछ के बाद फाइनली अरेस्ट कर लिया हैं। एनसीबी की टीम सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग्स के एंगल की जांच कर रही है और ऐसे में अब उनकी टीम ने इन दोनों को एंटी नारकोटिक्स लॉ के तहत कई सेक्शंस का चार्ज लगाया है और दोनों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।

शुक्रवार के दिन सुबह सुबह ही एनसीबी की टीम रिहा चक्रबोर्ती के घर पहुंची थी और उन्होंने उनके घर की अच्छी से तलाशी ली थी। एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर KPS मल्होत्रा इस पूरे केस की जांच कर रहे है और उन्होंने बताया था की उनके घर की तलाशी उनके काम का प्रोसीज़रल एक्शन  है क्यूंकि शोविक रिहा  एक साथ रहते हैं।

घर की तलाशी के बाद शोविक और सैमुअल को एनसीबी की टीम अपने ऑफिस लेकर गयी थी पूछताछ के लिए और फाइनली देर रात उन दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया और आज उनको कोर्ट में पेश किया जाएगा।

एनसीबी की टीम ने अभी तक दो ड्रग पेड्ड्लर को गिरफ्तार किया है और एक को डीटैन किया हैं। ज़ैद विलात्रा और अब्देल बासित परिहर को अरेस्ट किया  गया है और कैज़ान इब्राहिम से लगातार पूछताछ की जा रही हैं। ज़ैद और अब्देल दोनों ने ही पूछताछ के दौरान शोविक और सैमुअल का नाम लिया हैं।

शोविक की चैट से पता चला है की उसने 17 मार्च 2020 को सैमुअल के साथ ज़ैद विलात्रा का कांटेक्ट शेयर किया और उसे उस से 5 ग्राम ड्रग खरीदने को कहा 10000 रूपये में।

सुशांत के केस में एक तरफ एनसीबी ड्रग एंगल की जांच कर रही है तो  दूसरी तरफ सीबीआई अपनी इन्वेस्टीगेशन में जुटी हैं। सीबीआई ने अब तक रिहा और उसके परिवार से काफी लम्बी पूछताछ कर ली है। पूरा देश आज  यही चाहता है की सुशांत के केस को लेकर सीबीआई जल्द से जल्द किसी नतीजे पर पहुंचे और इस केस को एक फाइनल क्लोशर दिया जाए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER