TV World / रिद्धि डोगरा ने अपने एक्स हसबैंड राकेश बापट को दी जन्मदिन की बधाई

Vikrant Shekhawat : Sep 01, 2020, 10:56 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  टेलीविजन की मशहूर एक्टर रिद्धि डोगरा ने अपने एक्स हसबैंड एक्टर राकेश बापट को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है। राकेश बापट आज अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं। राकेश को उनके जन्मदिन पर उनके दोस्तों और फैंस से जन्मदिन की ढेरों विशेज मिल रही है। 

ऐसे में उनकी एक्स वाइफ रिद्धि ने भी उन्हें जन्मदिन की विशेज दी है। रिद्धि ने राकेश के साथ अपनी एक खूबसूरत सी तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा, "हैप्पी बर्थडे राक।" इसके साथ ही उन्होंने दिल वाला इमोजी भी बनाया है।

हालांकि आपको बता दें कि दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को फॉलो नही करते हैं। जब दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया था, तो उन्होंने अनाउंस किया था कि वो हमेशा एक-दूसरे के अच्छे दोस्त रहेंगे। 

राकेश और रिद्धि के रिश्ते की शुरुआत "मर्यादा: लेकिन कब तक" के सेट पर हुई थी। शो में राकेश बापट के साथ रिद्धि डोगरा मुख्य भूमिका में थीं। सेट पर पहले दोनों अच्छे दोस्त बनें फिर इन्हें एक दूसरे से प्यार हो गया। करीब एक साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद मई 2011 में दोनों ने शादी कर ली। 

शादी के करीब 8 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया। साल 2019 में राकेश बापट और रिद्धी ने ऑफीशियल बयान जारी कर अलग होने का एलान किया था।

दोनों एकसाथ रियालिटी शो नच बलिए में भी नजर आ चुके हैं। फैंस दोनों की जोड़ी को बेहद पसंद करते थे, यहाँ तक कि आज भी पसंद करते हैं, जो रिद्धि के द्वारा शेयर किए गए बर्थडे पोस्ट के कमेंट सेक्शन में साफ झलक रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER