बॉलीवुड / बिग बॉस में रिमी सेन को मिले थे इतने करोड़ रुपये, जानकर उड़ जाएंगे होश

Zoom News : Mar 21, 2021, 09:22 AM
MH: धूम, गोलमाल, हंगामा, गार मसाला, क्योंकि अभिनेत्री रिमी सेन हिट फिल्मों में लंबे समय तक फिल्मों से दूर रही है। उन्हें 2015 में रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 9 में देखा गया था। फिल्मों से वास्तविकता शो में आने का उनका निर्णय आश्चर्यचकित होना था, लेकिन अगर इसे पेशेवर रूप से माना जाता है, तो यह उनके लिए फायदेमंद साबित हुआ। रिमी ने आज भारत को दिए गए साक्षात्कार में इस शो को करने के पीछे कारण बताया, और यह भी बताया कि उन्हें इस शो में कितना पैसा मिला है।

रिमी ने बिग बॉस के बारे में अपने शब्दों को खोला। वह कहती है, 'इस शो को करने के लिए कोई अफसोस नहीं है क्योंकि उन्होंने मुझे 50 दिनों के लिए 2.25 करोड़ रुपये दिए हैं। आप कहाँ मिलेगा? बिग बॉस का निर्माता बहुत ही पेशेवर था। भुगतान के बारे में बहुत अच्छी शर्तें हैं और शो भी बहुत अच्छा है। मेरा पहला उद्देश्य शो के लिए राजी होने के बारे में पैसा था। बिग बॉस के निर्माताओं ने मुझे बहुत सारा पैसा दिया था। 50 दिनों में 2.25 करोड़ अर्जित करने का कोई और तरीका नहीं है। '

रिमी ने कहा, 'शो में आने का मेरा दूसरा उद्देश्य यह था कि मैं यह देखना चाहता था कि मुश्किल परिस्थितियों में मैं खुद को शांत रख सकता हूं और हल कर सकता हूं। शो बहुत अच्छा है लेकिन बिग बॉस का मुख्य उद्देश्य व्यक्ति के अंदर नकारात्मक वार्ताएं लाने के लिए है। प्रत्येक व्यक्ति के व्यक्तित्व में एक नकारात्मक ट्रे है जो बहुत सारे उत्तेजना पर आती है। कुछ लोग चिल्लाते हैं, दुर्व्यवहार करते हैं, हिंसक बन जाते हैं और मेकर्स कैमरे में इन चीजों को पकड़ते हैं। वे दिखाते हैं कि सेलेबल्स और अभिनेता जो लोगों की आंखों में अपनी विशेष छवि बनाए रखते हैं, यह वास्तविक जीवन में ऐसा हो सकता है या नहीं। दर्शकों को हस्तियों के नए चेहरे को देखने का मौका भी मिलता है।

अपने मुद्दे को बड़े मालिक से संबंधित रखते हुए रिमी कहते हैं - 'एक चीज जिसे ध्यान में रखा जाना चाहिए कि शो के अंदर जाने वाले प्रत्येक प्रतियोगी को अपने सह-अनुबंधों के खिलाफ नहीं बल्कि सिस्टम के खिलाफ नहीं खेलना चाहिए। यदि आप अपनी भावनाओं को नियंत्रित नहीं कर सकते हैं तो आप अभी उस स्तर तक नहीं पहुंच पाए हैं। आपको शांत और धैर्य करना है ताकि उनके (बिग बॉस निर्माताओं) को पूरा न हो। तो मैं शो में ऐसा करने की भी कोशिश कर रहा था। वे लोग जो शो में सही सद्भाव पाते हैं, वे अंततः शो जीतते हैं। लेकिन वह शो मेरे लिए नहीं था। मैं हर समय कैमरे के सामने रहना पसंद नहीं करता। आप दिन में 24 घंटे कैमरे की निगरानी में रहते हैं और वह मेरे जैसे व्यक्ति को पसंद नहीं करती है।

रिमी सेन की पिछली व्यावसायिक नियुक्ति के बारे में बात करते हुए, उन्हें 2011 में शगर्ड फिल्म में देखा गया था। उन्होंने उत्पादन में भी अपना हाथ आज की कोशिश की है। बुद्धिया सिंह - फिल्म रिमी सीखने के लिए पैदा हुए थे, ने केवल 2016 में उत्पादन किया था, जिसे सर्वश्रेष्ठ बच्चों की फिल्म श्रेणियों में राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER