IND vs AUS / ऋषभ पंत ने मारा ऐसा दमदार शॉट गूज उठा सिडनी क्रिकेट ग्राउंड, देखे VIDEO

Zoom News : Dec 12, 2020, 09:31 PM
IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया A के खिलाफ 73 गेंदों पर नाबाद आतिशी शतक जड़ने वाले ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने 17 दिसंबर से शुरू हो रहे पहले टेस्ट के लिए अपना दावा ठीक वैसे ही  प्रचंड अंदाज में ठोका जिस प्रचंड अंदाज में मैच के दूसरे दिन उनके पावरफुल शॉट खाली पड़े स्टेडियम में एक के बाद एक करके गूंजते रहे। और दिन खेल खत्म होते-होते उनके शॉटों की आवाज एक अलग अलग ही लेवल पर पहुंच गयी। दिन के आखिरी ओवर से पहले पंत का निजी स्कोर 67 गेंदों पर 83 रन था। और आखिरी ओवर में उनके बल्ले की गूंज देखने लायक थी। ऋषभ (Rishabh Pant) ने पारी के आखिरी ओवर में  चार चौकों और एक छक्के से जो 22 रन बटोरे, वह देखने लायक था। 

कोविड के चलते बिना दर्शकों के खेले जा रहे स्टेडियम में ऋषभ के शॉटों की आवाज ऐसी थी कि मानो कहीं पटाखे छूट रहे हों। और ऐसा उनके पिच पर आने के बाद से पवेलियन लौटने तक रहा। ऋषभ ने पारी ने छह छक्के और नौ चौके लगाए। मतलब इस लेफ्टी बल्लेबाज ने अपने 90 रन सिर्फ चौकों और छक्कों से बटोरे। 

ऐसे में आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इस मैच के दूसरे दिन पंत के बल्ले ने शुरुआत से ही अपना चिर-परिचित 'सुर' लगाया और लगातार शॉट रूपी संगीत और तेज और आनंददायी होता गया, जिसका दर्शकों  ने भरपूर आनंद उठाया। और इन शॉटों की आवाज ने और पारी ने ऋषभ को भी मजा दिया होगा। पिछले काफी दिनों से ऋषभ गेंद के बल्ले के स्वीट पार्ट पर आने के लिए संघर्ष कर रहे थे और जब उनके बल्ले से झमाझम स्ट्रोक निकले, तो इसने फिर सभी को भिगो दिया। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER