Cricket / ऋषभ पंत ने नवदीप सैनी से कहा - तुम घबराओ मत, मैं देख लूंगा

Zoom News : Jan 28, 2021, 07:37 AM
नई दिल्ली। ब्रिस्बेन टेस्ट में, जब भारतीय टीम जीत से सिर्फ तीन रन दूर थी, नवदीप सैनी बल्लेबाजी करने उतरे। दूसरे छोर पर विस्फोटक बल्लेबाज ऋषभ पंत क्रीज पर थे। सैनी जानते थे कि पंत, जो ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों को कड़ी टक्कर दे रहे थे, आसानी से मैच जीत जाएंगे। पंत ने अपने अंदाज में मैच का समापन करते हुए जोश हेजलवुड की गेंद को सीमा रेखा के पार भेजा और भारतीय टीम ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2-1 से जीती।

खबर के मुताबिक, सैनी ने बताया कि क्रीज पर उनकी पैंट का क्या हुआ था। सैनी ने कहा, "यह पहली बार था जब मैं पंत के साथ बल्लेबाजी कर रहा था। यह बहुत मजेदार था। मुझे पता था कि वह भारत को मैच जिताएगा। क्रीज पर पहुंचने के बाद मैंने ऋषभ पंत को देखा और पूछा कि पंत ने क्या किया," डॉन कुछ भी मत करो, बस तेज दौड़ो, जब तुम बोलते हो, तो जोखिम भरे रन मत लो। यह कहने के बाद, वह फिर से मेरे पास आया। पंत ने कहा कि चिंता मत करो, मैं देखूंगा। इस मैच में गेंदबाजी करते समय सैनी चोटिल थे। हालांकि, उन्हें ज्यादा देर तक क्रीज पर नहीं टिकना था। उन्हें एक भी गेंद खेलने का मौका नहीं मिला। उन्होंने आते ही तीन मिनट के भीतर मैच जीत लिया

सैनी ने कहा, "जब पंत ने विजयी रन के लिए हिट मारा, तो वह चिल्लाया। मुझे पता था कि उसने मुझे तेज दौड़ने के लिए कहा था। मैंने यह भी नहीं देखा कि गेंद कहां गई और दौड़ना शुरू किया। जब पंत ने जश्न मनाना बंद कर दिया, तो मुझे पता चला। हमने जीत हासिल की। ​​"पंत ने 138 गेंदों पर नौ चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 89 रन बनाए। पंत की पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER