Cricket / ऋषभ पंत को मुंबई किया जाएगा शिफ्ट, बेहतर इलाज के लिए अचानक लिया गया ये बड़ा फैसला

Zoom News : Jan 04, 2023, 02:10 PM
Rishabh Pant Shifted To Mumbai: भारत के सुपरस्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कार एक्सीडेंट में घायल हो गए थे. 30 दिसंबर की सुबह पंत की कार डिवाइडर से टकरा गई थी. उनके माथे में चोट और लिगामेंट फट गया है. अभी उनका देहरादून के मैक्स अस्पताल में इलाज चल रहा है. लेकिन अब उन्हें आगे के इलाज के लिए मुंबई शिफ्ट किया जाएगा. 

पंत को किया जाएगा मुंबई शिफ्ट 

ऋषभ पंत को आज ही देहरादून के मैक्स अस्पताल से मुंबई शिफ्ट किया जाएगा. इसकी जानकारी DDCA के निदेशक श्याम शर्मा ने दी है. पंत के सिर पर दो कट लगे हैं. उनके दाहिने घुटने में लिगामेंट फट गया है और उनकी दाहिनी कलाई, टखने, पैर के अंगूठे में भी चोट लगी है. अब DDCA ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए मुंबई शिफ्ट करने का फैसला किया है. 

30 दिसंबर को हुआ था एक्सीडेंट 

ऋषभ पंत 30 दिसंबर को अपनी मां को सरप्राइज देने के लिए दिल्ली से रुड़की जा रहे थे. तभी कार डिवाइडर से टकरा गई. वो तो भला हो हरियाणा रोजवेड के बस ड्राइवर और कंडक्टर का, जिन्होंने पंत को कार से निकाल लिया और पुलिस को फोन किया. हादसे की बाद कार में आग लग गई थी और कार पूरी तरह से जल गई थी. 

BCCI चोट पर रख रहा है नजर 

ऋषभ पंत की MRI स्कैन रिपोर्ट में कोई दिक्कत नहीं है. BCCI पंत के साथ लगातार संपर्क में बना हुआ है. वहीं, पूरी देश जल्दी ही पंत के ठीक होने की दुआ कर रहा है. लेकिन लिगामेंट फटने की वजह से पंत 6 से 8 महीने से पहले वापसी करना मुश्किल नजर आ रहा है. इसी वजह से वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज से भी बाहर हो गए हैं. 

ऋषभ पंत ने टीम इंडिया के लिए तीनों ही फॉर्मेट में क्रिकेट खेला है. वह विस्फोटक बैटिंग में माहिर प्लेयर हैं और क्रीज पर कदम रखते ही आक्रामक बल्लेबाजी के लिए फेमस हैं. उन्होंने भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया में अपने दम पर सीरीज जिताई थी. पंत ने भारत के लिए 33 टेस्ट मैच, 30 वनडे और 66 टी20 मैच खेले हैं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER