Music / अपने स्वैग और मिशन के साथ वापस आ गए हैं ऋषिकेश पांडे

Zoom News : Jun 27, 2020, 06:00 PM
by Newshepline . Mumbai | एड फिल्म मेकर, म्यूजिक कंपोजर और रैपर ऋषिकेश पांडे एक बार फिर अपने स्वैग और मिशन के साथ वापस आ गए हैं। ऋषिकेश इंडस्ट्री में नए  टैलेंट को बढ़ावा देने के साथ ही, रैप एल्बम, फिल्मों और वेब-सीरीज के अलावा कई और नएं काम करते रहते हैं।

एडवर्टाइजमेंट की दुनिया से सिंगिंग और फिल्म तक पहुंचने की अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए, ऋषिकेश ने कहा, "अभी तक तो मेरी जर्नी बहुत बढ़िया रही है, हालांकि मेरी म्युजिकल जर्नी ज्यादा लंबी नहीं है, क्योंकि 2016 से पहले, मैं एक ऐड फिल्म मेकर था और तब से मैं खुद को ढूढने के फेज़ में हूं। और फिर मैंने गानों को कंपोज करना शुरू कर दिया। और तभी से मैं कुछ नया सीखने और एक्सप्लोर करने की कोशिश में हूँ। मैंने भारत सरकार द्वारा की गई पहल के कई कैंपेन के लिए गाने भी गाएं हैं और साथ ही मैंने सामाजिक मुद्दों पर कई गाने किए हैं।”

“मेरे अधिकतर गाने हिट हुए हैं। कैंपेन जैसे- स्वच्छ भारत अभियान, बेटी बचाओ, हेलमेट अभियान के अलावा भी मैंने बहुत से गाने कंपोज किए है। और ये करने के बाद, मुझे लगा कि मैं भी रैप कर सकता हूं, और फिर मैंने अपने कमर्शियल कामों में अपने इस नए टैलेंट को शामिल करने की कोशिश की। मैं बहुत जल्द एक फिल्म शुरू कर रहा हूं और जल्द ही मैं अपने रैप एल्बम के साथ आने वाला हूँ। यही समय है कि मेरे फैंस मेरे प्रदर्शन में कुछ स्वैग देखें।"

ऋषिकेश अपने टैलेंट और कड़ी मेहनत के दम पर तेजी से आगे बढ़ रहें हैं और फिल्मों, म्यूजिक एल्बम, शो और साथ ही वेब सीरीज में भी काम कर रहे हैं। 

अपने फ्यूचर के प्रयासों के बारे में बात करते हुए, रिशिंकिंग ने कहा, "मेरी फिल्म जल्द ही रिलीज की जाएगी और मैं अपने होम बैनर, इनहाउस प्रोडक्शंस के तहत वेब-सीरीज़ में भी काम कर रहा हूं। लेकिन खासतौर पर मैं सिंगिंग ही करना चाहता हूँ, क्योंकि मुझे मेरी सिंगिंग की वजह से नाम और पॉपुलैरिटी मिली।"

"मैंने सिंगर्स जैसे- शंकर महादेवन, शान, जावेद अली, पायल देव, देव नेगी, जुबिन नौटियाल और कई फेमस सिंगर्स के साथ काम किया है। कुछ गाने रिलीज़ हो चुके हैं तो कुछ जल्द ही हिट होंगे।"

“बता दूं कि मैं जल्द ही म्यूजिक शो में भी आने वाला हूं, और ये शो न केवल सबसे बड़े नामों को आगे लाएगा, बल्कि नए टैलेंट को भी बढ़ावा देगा। खास तौर पर इस शो का मुख्य लक्ष्य सोशियल अवेरनेस हैं, जो किसी विशेष मुद्दे के बारे में जागरूकता पैदा करेगा और साथ ही साथ नए टैलेंट को बढ़ावा देगा। 

यकीनन रिशिंकिंग का स्वैग नई ऊंचाइयों को छुएगा और हम उन्हें ढेरों शुभकामनाएं देते हैं। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER