Song / कल रिलीज होगा दिल बेचारा का टाइटल ट्रैक

Zoom News : Jul 09, 2020, 06:43 PM
by Newshelpline .mumbai | सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म "दिल बेचारा" का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ था। फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, और साथ ही इस ट्रेलर ने एक नया रिकॉर्ड भी बनाया है। बता दें कि इसका ट्रेलर कम समय में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर बन गया है।  फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने के बाद अब मेकर्स इसका टाइटल ट्रैक कल यानि कि शुक्रवार को जारी करने वाले है। इस गाने को फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है। गाने के रिलीज़ होने की जानकारी डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने अपने सोशल मीडिया पर दी। 

मुकेश ने गाने की एक झलक शेयर करते हैं लिखा, "दिल बेचारा टाइटल ट्रैक कल दोपहर 12 बजे रिलीज़ होगा।"

वही कोरियोग्राफर फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में गाने का टीज़र शेयर करते हुए लिखा कि "ये गाना हमेशा मेरे करियर में बहुत ही स्पेशल रहेगा।" 

बता दें कि ये फ़िल्म संजना सांघी की डेब्यू फिल्म है। फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है। वही बॉलीवुड सितारे भी सुशांत की इस आखिरी फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं, और अपने फैंस से फिल्म देखने के लिए कह रहे हैं। दिलचस्प बात तो ये है कि इस फिल्म को कोई भी फ्री में देख सकता है। इसके लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म के सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं होगी। 

इस फिल्म में सैफ अली खान भी एक स्पेशल रोल में दिखाई देगें। फिल्म को मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है, जबकि प्रोडक्शन फॉक्स स्टार स्टूडियो की तरफ से किया गया है। फिल्म 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER