Bollywood / 'दिल बेचारा' फिल्म न्यूज़ीलैंड और फिजी के थियेटर्स में हुई रिलीज

Zoom News : Sep 08, 2020, 11:39 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | भारत में सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी की रिलीज हुई फिल्म 'दिल बेचारा' अब न्यूजीलैंड और फिजी देश के थियेटर्स में रिलीज हो रही है। कोरोनावायरस के चलते भारत में यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म 'डिस्नी प्लस हॉटस्टार' पर रिलीज की गई थी। जो ओटीटी प्लेटफार्म पर सबसे ज्यादा देखी जानेवाली फिल्म बनी। और अब यह फिल्म इन देशों में भी अच्छी कमाई कर रहीं हैं।

इस वक्त न्यूजीलैंड और फिजी में 'दिल बेचारा'के अलावा यूनाइटेड किंगडम और यूनाइटेड स्टेट्स की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'टिनेट' भी रिलीज हुई हैं। ऐसे में इन फिल्मों के शो गिने-चुने थियेटर्स में स्क्रीन किए जा रहें हैं। इन सबके बावजूद टिनेट से कॉम्पटीशन करते हुए दिल बेचारा अच्छी कमाई कर रहीं हैं। बता दें अब तक फिल्म ने न्यूजीलैंड में न्यूजीलैंड डॉलर 48,436 और फिजी में फिजी डाॅलर 33,864  की कमाई की। और वहीं दर्शकों में अच्छा खासा उत्साह देखने मिला।

फिल्म के रिलीज होने और अच्छी कमाई करने की खुशी में फिल्म की लीड एक्ट्रेस संजना सांघी ने इंस्टा पोस्ट के जरिए यह जानकारी दी। संजना ने फिल्म के पोस्टर को शेयर कर लिखा, 'न्यूजीलैंड और फिजी उम्मीद है आप लोग थियेटर्स में हमारी फिल्म का आनंद ले रहें होंगे। साथ ही जानकारी दी की थियेटर्स में सोशल डिस्टेनसिंग का ख्याल रखा गया और वह सुरक्षित भी है।

वैसे बता दें, 7 सिंतबर यानी कल ही यह फिल्म न्यूज़ीलैंड के थियेटर्स में रिलीज होना शुरु हुई और एक दिन में ही फिल्म ने अच्छी खासी कमाई कर ली हैं।  मुकेश छाबड़ा की यह पहली डायरेक्टरीअल फिल्म हैं। इस फिल्म की कहानी अमेरीकन फिल्म 'द फॉल्ट इन अवर स्टार्स' की रिमेक हैं। और यह फिल्म सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म बनी, सुशांत की मौत के बाद इस फिल्म के रिलीज होने पर सभी सेलेब्स ने सुशांत को याद कर फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म पर देखा।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER