बॉलीवुड / ट्रेवल के दौरान संजना सांघी संग हुआ बुरा बर्ताव, जानें पूरा मामला

Zoom News : Feb 21, 2022, 07:37 AM
बॉलीवुड | दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' में नजर आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस संजना सांघी (Sanjana Sanghi) ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में उनकी साथ हुई एक घटना का जिक्र किया है। संजना ने अपनी इंस्टा स्टोरी में उनके साथ हुए बुरे एयरलाइन एक्सपीरियंस का जिक्र किया है। संजना ने पूरी घटना बताते हुए एयरलाइन्स की ओर से माफी की भी मांग की है। संजना की ये इंस्टा स्टोरी तेजी से वायरल हो रही है।

संजना की इंस्टा स्टोरी

संजना ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा, 'हाल ही में मैं दिल्ली से जॉन एफ कडनी इंटरनेशनल एयरपोर्ट, न्यूयॉर्क अमेरिकन एयरलाइन्स से जा रही थी और इस दौरान एक क्रू मेंबर ने कई बार मेरे साथ गंदा व्यवहार किया। मैं माफी की मांग करती हूं और उम्मीद करती हूं कि भविष्य में दूसरे किसी पैसेंजर को इस तरह का बुरा अनुभव ना हो।'

संजना से नहीं मांगी गई माफी

अपनी इंस्टा स्टोरी में संजना सांघी ने एयरलाइन्स और उनके सीईओ को भी टैग किया है। हालांकि अभी तक एयरलाइन्स की ओर से कोई भी आधिकारिक पोस्ट सामने नहीं आया है। ऐसे में कहा जा रहा है कि संजना से अभी तक माफी नहीं मांगी गई है। याद दिला दें कि संजना सांघी को 'दिल बेचारा' से दर्शकों का प्यार मिला था।

संजना का करियर

गौरतलब है कि संजना सांघी बॉलीवुड की 'रॉकस्टार', 'हिंदी मीडियम' और 'फुकरे रिटर्न्स'में सपोर्टिंग रोल निभा चुकी हैं। वहीं बतौर लीड एक्ट्रेस उन्हें सुशांत की फिल्म दिल बेचारा में मौका मिला। हाल ही में संजना शॉर्ट फिल्म 'उल्झे हुए' में भी नजर आई थीं। बात संजना की अपकमिंग फिल्मों की करें तो वो आदित्य रॉय कपूर के साथ एक्शन थ्रिलर ड्रामा फिल्म 'ओम: द बैटल विदइन' में नजर आएंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER