एंटरटेनमेंट / Roadies के विजेता को कंटेस्टेंट ने जड़ा थप्पड़, नेहा धूपिया ने दी गालिया: देखे वीडियो

Live Hindustan : Mar 17, 2020, 07:24 AM
एंटरटेनमेंट डेस्क | रोडीज़ एक्सट्रीम के विजेता कशिश ठाकुर पुंदीर ने नेहा धूपिया का सपोर्ट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। आपको बता दें कि नेहा धूपिया के गैंग में कशिश शामिल थे। हाल ही में हुए मामले में उन्होंने नेहा धूपिया का सपोर्ट किया है। कशिश ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें नेहा धूपिया एक लड़की की डांट लगा रही हैं। इस कंटेस्टेंट का नाम इरम खान है। दरअसल, इरम ने कशिश को एक थप्पड़ मारा था, जिसके बाद नेहा धूपिया ने कशिश को सपोर्ट करते हुए इरम की क्लास लगाई थी। 

नेहा धूपिया वीडियो में कहती नजर आ रही हैं कि आपको कोई अधिकार नहीं हाथ उठाने का। फिर चाहे कुछ भी हो जाए। हाथ नहीं उठाना है। इधर, इरम उनसे माफी मांगती नजर आ रही हैं लेकिन नेहा धूपिया नहीं सुन रही हैं। वह आगे कहती हैं कि आप चाहे महिला हों या पुरुष किसी को भी यह अधिकार नहीं कि वह दूसरे पर हाथ उठाए। फिर चाहे कुछ भी क्यों न हो जाए। एक लड़के पर हाथ उठाने का मतलब महिला सशक्तिकरण नहीं है। यह सही नहीं। आप एक लड़के पर इसलिए हाथ नहीं उठा सकती हैं क्योंकि वह आपको पलटकर मार नहीं सकता। यह कोई अच्छी बात तो नहीं। 

क्या था मामला...

हाल ही में शो में एक कंटेस्टेंट आया था जिसने कहा था कि  उसने एक लड़की को इस वजह से जोरदार थप्पड़ मारा था, क्योंकि मेरे अलावा उसका 5 लड़कों के साथ अफेयर था। और वह मुझे लगातार धोखा दे रही थी। कंटेस्टेंट ने आगे बताया था कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड को बुलाया और उसके सभी पांच ब्वॉयफ्रेंड को भी वहीं बुलाया। इसके बाद वह उन सबके सामने उसने अपनी गर्लफ्रेंड के जोरदारा थप्पड़ मारा। वीडियो में देखा गया कि नेहा ये बात सुनकर भड़क उठती हैं और उस लड़के कंटेस्टेंट को कहती हैं कि उसे किसी भी लड़की पर हाथ उठाने का कोई हक नहीं।  

इस एपिसोड का वीडियो वायरल होते ही नेहा को काफी ट्रोल किया जाने लगा था।

नेहा ने इस मामले पर दिया था ये जवाब...

नेहा ने इस मामले पर लिखा था, 'मैं पिछले 5 साल से रोडीज का हिस्सा हूं। इसने मुझे देश के सभी हिस्सों से एक टीम बनाने का मौका दिया। लेकिन पिछले 2 हफ्तों से जो कुछ भी हो रहा है उसे मैं स्वीकार नहीं करती हूं। हाल ही में एक एपिसोड में मैंने हिंसा के खिलाफ आवाज उठाई। एक लड़के ने बताया कि उसकी पार्टनर ने उसे धोखा दिया था। इसके बदले में लड़के ने लड़की के साथ मारपीट की। ये बात मुझे गलत लगी। मैं चीटिंग करने वालों का सपोर्ट नहीं करती हूं लेकिन दुर्भाग्य की बात है कि मेरी बातों को गलत तरीके से पेश किया गया।' 

नेहा ने आगे लिखा था, 'हर शख्स की अपनी पसंद है। उसे इसका पूरा हक है कि वो अपनी पसंद-नापसंद के मुताबिक चले। मगर किसी के साथ मारपीट करना सही नहीं है। पिछले दो हफ्ते से मेरे पेज ही नहीं बल्कि मेरे परिवार, दोस्तों और टीम मेट्स को भी गाली वाले मैसेज आ रहे हैं। मेरे पिता का व्हाट्सएप भी गालियों से भरा पड़ा है। यहां तक कि मेरी बेटी के पेज पर लोग गालियां लिख रहे हैं और ये मुझे मंजूर नहीं है।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER