बॉलीवुड / रोहन ने राजू पर किए भद्दे कमेंट को लेकर मांगी माफी, जानें मामला

Zoom News : Sep 22, 2022, 01:10 PM
Rohan Joshi Reaction on Raju Srivastav: कॉमेडी के किंग कहलाने वाले राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) ने 21 सितंबर 2022 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। राजू के निधन से देश में शोक की लहर देखने को मिली। नेताओं से लेकर सितारों तक ने राजू को श्रद्धांजलि दी और शोक जाहिर किया। 22 सितंबर को राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार किया गया और दिवंगत कॉमेडियन पंचतत्व में विलीन हो गए। राजू के निधन पर एक ओर जहां फैन्स और सेलेब्स ने श्रद्धांजलि दी तो दूसरी ओर कॉमेडियन रोहन जोशी (Rohan Joshi) का रिएक्शन चर्चा में आ गया और उन्हें काफी ट्रोल किया गया। इसके बाद रोहन ने माफी भी मांग ली।

क्या था रोहन जोशी का कमेंट

दरअसल यूट्यूबर अतुल खत्री ने सोशल मीडिया पर राजू श्रीवास्तव के लिए एक पोस्ट किया था, जिस में उन्होंने दिवंगत कॉमेडियन को श्रद्धांजलि दी थी। अतुल के इस पोस्ट पर रोहन जोशी ने कमेंट करते हुए लिखा, 'हमने एक चीज नहीं खोई है। चाहे वह कर्म हो, चाहे वह रोस्ट हो या खबरों में बना हुआ कोई भी कॉमिक। राजू श्रीवास्तव ने नए कॉमिक्स (कॉमेडियंस) का मजाक उड़ाने, उन्हें नीचा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। खासकर तबसे जबसे स्टैंडअप की नई लहर आई थी। जब भी उन्हें बुलाया जाता तो वह हर न्यूज चैनल पर जाते और नई कला (स्टैंडअप) का मजाक उड़ाते। चूंकि उन्हें खुद यह कॉमेडी समझ नहीं आती थी, इसलिए वह इसे आपत्तिजनक बताते थे। भले ही उन्होंने कुछ जोक्स सुनाए होंगे, लेकिन उन्हें न तो कॉमेडी की भावना समझ आती थी और न ही यह बात कि भले ही आप सहमत न हों, लेकिन किसी के कुछ कहने के अधिकार और उसकी बचाव के हक के बारे में समझना चाहिए। F**k him। जान छूटी।'

रोहन जोशी ने मांगी माफी

रोहन जोशी को इस कमेंट के बाद भारी ट्रोल किया गया, जिसके बाद उन्होंने अपना पुराना कमेंट डिलीट कर दिया और एक दूसरे कमेंट में लिखा, 'ये सोचकर डिलीट किया कमेंट क्योंकि एक मिनट के गुस्से के बाद मुझे अहसास हुआ कि यह वक्त मेरी निजी भावनाओं का नहीं है। अगर दुख पहुंचा तो मुझे माफ कर देना। इस नजरिए के लिए शुक्रिया।' रोहन ने जरूर अपना कमेंट डिलीट कर माफी मांग ली लेकिन अब भी सोशल मीडिया पर रोहन को काफी भला बुरा कहा जा रहा है।

फैन्स का फूटा गुस्सा

बता दें कि रोहन जोशी ने जिस तरह से राजू श्रीवास्तव के लिए कमेंट किया था वो देख सोशल मीडिया यूजर्स का पारा चढ़ गया। रोहन जोशी को सोशल मीडिया यूजर्स ने काफी ट्रोल किया और उन्हें कॉमेडी सीखने के लिए कहा। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने रोहन के लिए भद्दे शब्दों का भी प्रयोग किया। ट्विटर पर राजू के साथ ही साथ रोहन जोशी भी ट्रेंड करने लगा। जिस पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने रोहन को मीडिया अटेंशन का भूखा बताया और कहा कि उसने ये सब खबरों में आने के लिए किया।

फिल्मों में भी राजू ने किया काम

गौरतलब है कि राजू श्रीवास्तव एंटरटेनमेंट एंडस्ट्री में 1980 के दशक के अंत से एक्टिव थे, हालांकि उन्हें घर घर में पहचाना 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के पहले सीजन से मिली। राजू श्रीवास्तव ने 'मैंने प्यार किया', 'बाजीगर', 'बॉबे टू गोवा' और 'आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया' में एक्टिंग भी की थी।वहीं  राजू श्रीवास्तव ने 'बिग बॉस' सीजन तीन में भी भाग लिया था। राजू ने कॉमेडी की दुनिया में अपना एक अलग ही नाम कमाया था और घर घर से प्यार जीता था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER