बॉलीवुड / रोहन ने अब तक श्रद्धा कपूर का हाथ नहीं मांगा है, वह हमसे मिलने अकसर आता रहता है: शक्ति कपूर

Zoom News : Aug 30, 2021, 05:40 PM
मुंबई: एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी बीजी हैं। वहीं, प्रोफेशनल के साथ-साथ श्रद्धा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में रहती हैं। बीते दिनों कई मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसे दावे किए जा रहे थे कि श्रद्धा, रोहन श्रेष्ठा को डेट कर रही हैं और जल्द शादी भी कर सकती हैं। उनके पिता शक्ति कपूर भी चाहते हैं श्रद्धा सेटल हो जाएं। लेकिन हाल ही में शक्ति ने बेटी की शादी की खबरों पर जवाब दिया है।

रोहन पर की बात

शक्ति कपूर ने इस साल श्रद्धा की शादी की खबरों से इनकार किया है। उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया से रोहन श्रेष्ठा के बारे में बात करते हुए कहा- 'रोहन श्रेष्ठा फैमिली फ्रेंड हैं। मैं उनके पिता को कई सालों से जानता हूं। रोहन कई बार हमसे मिलने आते हैं लेकिन उन्होंने कभी शादी के लिए श्रद्धा का हाथ नहीं मांगा है। और इसके अलावा आज बच्चे अपनी जिंदगी के फैसले खुद लेते हैं। अगर श्रद्धा बोलेंगी कि उन्होंने अपने लिए पार्टनर चुन लिया है तो मैं फौरन राजी हो जाऊंगा'।

ब्रेकअप से है परेशानी

उन्होंने कहा- 'मैं मना क्यों करूंगा? लेकिन इस वक्त वो अरने करियर को लेकर बिजी हैं। शादी एक अहम फैसला है और जिस तरह लोग ब्रेकअप कर रहे हैं, वो मुझे कभी-कभी परेशान करता है। ऐसे फैसले लेने से पहले हर किसी को इस बात के लिए श्योर होना पड़ेगा'। शक्ति कपूर अपनी बेटी को गोल्डन गर्ल कहते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER