Cricket / बताओ कौन है? चहल की पर्सनल लाइफ को लेकर पत्रकारों पर भड़के रोहित

Zoom News : Aug 27, 2022, 06:19 PM
Cricket | टीम इंडिया करीब अब से 24 घंटे बाद एशिया कप 2022 में चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से टक्कर लेने के लिए तैयार है। इस अहम मुकाबले के लिए भारतीय टीम अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देने में लगी हुई है। भारत-पाकिस्तान पिछले साल हुए टी20 वर्ल्ड कप के बाद पहली बार एक दूसरे से भिड़ेंगी। मुकाबले से पहले दोनों टीमें दुबई में जमकर प्रैक्टिस कर रही है। इस टृर्नामेंट को कवर करने के लिए कई देशों के पत्रकार यूएई पहुंचे हुए हैं। 

इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल कुछ पत्रकारों से बातचीत कर रहे हैं। दोनों क्रिकेटर पत्रकारों से खिलाड़ियों के निजी जीवन पर ट्वीट और रिपोर्ट के बारे में सवाल पूछ रहे थे। वीडियाे में देखा जा सकता है कि पत्रकार भी अपनी बात रखते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही रोहित को यह भी कहते हुए सुना जा सकता है कि कौन है बताओ? 

रोहित और चहल बातचीत के दौरान पत्रकारों से पूछ रहे थे कि कौन वे रिपोर्टर हैं, जो खिलाड़ियों की पर्सनल लाइफ के बारे में रिपोर्ट करते हैं। इस दौरान, जब एक रिपोर्टर ने कहा कि वह जानता है कि किसने किया है तो इस पर रोहित ने कहा कि बताओ कौन है? हालांकि रिपोर्टर ने उनका नाम सार्वजनिक नहीं किया।  

चहल और उनकी पत्नी की पर्सनल लाइफ पर खबरें आई थी 

कुछ दिन पहले इस तरह की खबरें आई थी कि चहल और कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा के बीच शायद सबकुछ ठीक नहीं चल रहा। ये बात तब सामने आई थी, जब धनश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपना सरनेम धनश्री वर्मा चहल से धनश्री वर्मा कर लिया था। वहीं, युजी चहल ने नई लाइफ को लेकर एक पोस्ट किया था। ऐसे में सवाल उठ रहा था कि क्या दोनों के बीच कोई विवाद हो गया है, लेकिन बाद में चहल ने सोशल मीडिया पर इसे महज एक अफवाह बताया था। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER