RR Vs KXIP / बाउंड्री पर दिखा उड़ता पूरन, सबके मुँह से निकली आह! देखे Video

Zoom News : Sep 28, 2020, 08:56 AM
IPL 2020: KXIP बनाम RR मैच में निकोलस पूरन ने गजब का कारनामा किया और उन्हें देखकर सब अचंभित हो गए।  राजस्थान रॉयल्स की पारी के आठवें ओवर में किंग्स इलेवन पंजाब के फील्डर निकोलस पूरन ने बॉउंड्री लाइन पर अपनी हैरतअंगेज फील्डिंग से हर किसी को चौंका दिया। खुद सचिन ने भी ट्वीट कर कहा कि मैंने पहली बार ऐसा देखा है। 

सचिन ने ट्विटर पर पूरन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- यह सबसे बेहतरीन फील्डिंग है, जिसे मैंने अपनी जिंदगी में देखा। बता दें कि राजस्थान की पारी का 8वें ओवर में रवि बिश्नोई की गेंद पर संजू सैमसन ने छक्के के लिए शॉट मारी। गेंद सीमा पार पहुंच ही गई थी कि निकोलस पूरन ने सुपरमैन की तरह डाइव लगाते हुए 6 रन को दो में बदल लिया।

पूरन की इस शानदार फील्डिंग की तारीफ मैदान पर मौजूद सभी खिलाड़ियों ने की। वहीं शॉट लगाने वाले संजू सैमसन पूरन के इस एफर्ट से हैरान रह गए। इससे पहले पूरन ने बल्लेबज़ी में भी जलवा दिखाया था। उन्होंने सिर्फ आठ गेंदो में तीन छक्कों की मदद से नाबाद 25 रन बनाए थे और टीम का स्कोर 220 के पार पहुंचाया था। हालांकि, पूरन की बल्लेबाज़ी और शानदार फील्डिंग भी उनकी टीम को जीत नहीं दिला सकी और राजस्थान ने आईपीएल के इतिहास का सबसे बड़ा रन चेज़ कर लिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER