बॉलीवुड / RRR मेकर्स की मुसीबतें जारी, अब YouTube पर लीक हुई आरआरआर, लिया गया ये बड़ा एक्शन

Zoom News : Apr 03, 2022, 10:20 PM
बॉलीवुड | राम चरण (Ram Charan), जूनियर एनटीआर (Jr NTR), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgn) स्टारर फिल्म आरआरआर (RRR) बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर रही है। आरआरआर, को दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है और फिल्म अभी तक 700 करोड़ से अधिक का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर चुकी है। हालांकि फिल्म के मेकर्स के लिए फिल्म का लीक होना भी बड़ी समस्या बनी हुई है। हाल ही में जहां फिल्म कुछ वेबसाइट्स पर लीक हुई थी तो वहीं अब फिल्म यूट्यूब पर भी लीक हो गई। फिल्म के यूट्यूब पर लीक होने के बाद मेकर्स ने तुरंत बड़ा फैसला लिया है।

YouTube पर लीक हुई फिल्म

आरआरआर के एक्शन और वीएफएक्स को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स फिल्म की खूब तारीफ कर रहे हैं और यही वजह है कि फिल्म खूब तेजी से कलेक्शन भी कर रही है। हालांकि फिल्म की रिलीज के बाद ही फिल्म तुरंत कुछ वेब साइट्स पर लीक हो गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ साइट्स पर तो फिल्म एचडी में भी लीक हो गई थी। इसके बीच अब खबर सामने आई है कि फिल्म यूट्यूब पर भी लीक हो गई है।

ट्विटर यूजर्स ने की शिकायत

दरअसल फिल्म यूट्यूब पर फिल्म लीक हो गई है। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्विटर पर RRR और फिल्म की कास्ट को टैग करते हुए इस बात की शिकायत की है। सोशल मीडिया यूजर्स ने RRR के यूट्यूब लिंक को ट्वीट किया और मेकर्स को इस बात की जानकारी दी। वहीं फिल्म के मेकर्स को इस बात की जानकारी मिलते ही उन्होंने यूट्यूब पर से फिल्म को हटवाया और तेजी से एक्शन लिया। ऐसे में अब कहा जा रहा है कि फिल्म अब YouTube पर मौजूद नहीं है।

200 करोड़ की कमाई!

बता दें कि आरआरआर के हिंदी वर्जन को भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। फिल्म अभी तक 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर चुकी है। वहीं ऐसी उम्मीद की जा रही है कि फिल्म दूसरे हफ्ते में 200 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है। वहीं फिल्म ने करीब 750 करोड़ रुपये का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया है। याद दिला दें कि इस फिल्म का दर्शकों को लंबे वक्त से इंतजार था, लेकिन कोविड के चलते फिल्म की रिलीज डेट कई बार टाली गई थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER