Bigg Boss 14 / रुबीना दिलैक स्विमिंग पूल में गिरी, अली गोनी बचाने के लिए कूद गए, देखे वीडियो

Zoom News : Jan 28, 2021, 03:28 PM
MH: अब बिग बॉस 14 के घर में कुछ नया होने वाला है। शो से जुड़ा एक प्रोमो सामने आया है। प्रोमो वीडियो में अचानक पलक झपकती है। सभी लोग आश्चर्यचकित हैं कि अचानक क्या हो रहा है। प्रोमो में देखा गया है कि रुबीना दिलैक स्विमिंग पूल के पास खड़ी होकर कुछ कर रही हैं और अचानक पूल में गिर जाती हैं। अली गोनी उन्हें बचाने के लिए कूदता है।

वीडियो में एक या अधिक ऐसी घटनाएं देखी जाती हैं। कई बार रुबीना (अलग कपड़ों में) पूल में गिरती हुई दिखाई देती हैं और अली (अलग कपड़ों में) उन्हें बचाने के लिए कूदता है। साथ ही उन्हें झटका भी लग रहा है।

दूसरे वीडियो में, बिग बॉस कह रहे हैं कि सभी लोग एक समय के कमरे में बंद हैं। आखिर एक्शन री-प्ले के जाल में परिवार के लोग क्यों फंसे हैं। सभी घरवाले चीजों को दोहराते हुए नजर आते हैं। प्रोमो वीडियो में कैप्शन में लिखा है कि घरवाले टाइम लूप में फंस गए हैं! इस कार्य में गृहिणी क्या करेगी?

शो की बात करें तो हाल ही में एक टास्क के दौरान अली गोनी और अभिनव शुक्ला के बीच जमकर लड़ाई हुई थी। सभी परिवार अपनी लड़ाई को रोकने की कोशिश करते हैं। राखी सावंत ने अपने निजी जीवन को राखी सावंत के साथ साझा किया। इसी समय, विकास और निक्की के बीच एक मौखिक युद्ध होता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER