बॉलीवुड / रुबीना दिलैक ने शेयर की Bold Photo, अभिनव शुक्ला ने किया मजेदार कमेंट

Zoom News : Mar 02, 2021, 09:51 AM
बॉलीवुड: टीवी के मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक इन दिनों काफी बिजी हैं। वो एक के बाद एक इंटरव्यूज दे रही हैं और अपनी फैमिली के साथ भी क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। वहीं इस बीच वो सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव बनी हुई हैं। रुबीना अपने फैंस के साथ अपने रुटीन से जुड़ी सारी अपटेड शेयर करती दिखाई दे जाती हैं। वहीं हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक बोल्ड तस्वीर साझा करके हंगामा मचा दिया है। वहीं तस्वीर को जब उनके पति अभिनव शुक्ला ने देखा तो मजेदार कमेंट कर डाला।

दरअसल, रुबीना दिलैक ने हाल ही में इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी एक हॉट फोटो साझा की है। इस तस्वीर में रुबीना बिकिनी पहने पूल के अंदर खड़ी सिजलिंग पोज देती नजर आ रही हैं। इस फोटो में रुबीना ने अपने भीगे बालों से कहर ढा दिया है। रुबीना के फैंस को उनका ये अंदाज खूब भा रहा है। यही कारण है कि उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है। यहां देखें रुबीना द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर-

इस फोटो के जरिए रुबीना ने कुछ ऐसा कह दिया कि उनके पति हैरान रह गए। रुबीना ने कैप्शन में लिखा- 'वैकेशन पर जाने की ख्वाहिश'... वहीं इस पर अभिनव ने कमेंट करते हुए लिखा- 'Noooooo'। रुबीना के फैंस के साथ-साथ इस पोस्ट पर कई सेलेब्रिटीज के भी रिएक्शन्स आए हैं। कई लोग उन्हें ये सुझाव देते हुए भी दिखाई दे रहे हैं कि उन्हें वैकेशन पर कहां जाना चाहिए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER