बॉलीवुड / Rubina Dilaik स्वीमिंग पूल में बिकिनी में आई नजर, कहा- मुझे प्यार आता है जब तुम...

Zoom News : Apr 10, 2021, 08:48 AM
बॉलीवुड | मशहूर टीवी एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 14' की  विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन फोटो में रुबीना बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं। रुबीन की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं। 

रुबीना दिलैक ने शेयर की फोटो

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में रुबीना किसी स्वीमिंग पूल में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- 'जिस तरह तुम मुझे देखते हो प्यार आ जाता है।' आपको बता दें ये तस्वीरें रुबीना के पति अभिनव शुक्ला ने खींची हैं। 

शादी में आ रही थीं दिक्कतें

कुछ समय पहले तक रुबीना और अभिनव (Rubina Abhinav) की शादी में परेशानियां चल रही थीं। बिग बॉस में रुबीना ने खुद यह बात कुबूली थी कि उनका रिश्ता तलाक की कगार तक पहुंच गया है लेकिन बिग बॉस में हिस्सा लेने के बाद दोनों एक-दूसरे के फिर से करीब आ गए हैं। 

टीवी शो की शूटिंग में बिजी रुबीना

बिग बॉस खत्म होने के बाद रुबीना (Rubina Dilaik Video) अपने पति के साथ एक वीडियो सॉन्ग में भी नजर आई थीं। इस सॉन्ग को जनता का भरपूर प्यार मिला था। रुबीना फिलहाल 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास की' की शूटिंग कर रही हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER