Entertainment / पति अभिनव शुक्ला संग बेबी प्लानिंग करेंगी रुबीना दिलैक, जानिए क्या कहा?

Zoom News : Jul 03, 2021, 04:08 PM
Entertainment | ‘बिग बॉस 14’ की विनर रुबीना दिलैक किसी न किसी वजह से खबरों में छाई हुई हैं। वैसे रुबीना जब से ‘बिग बॉस’ से बाहर आईं हैं तबसे अपने पति अभिनव शुक्ला संग व्हाइट वेडिंग (क्रिश्चियन स्टाइल वेडिंग) करने का सपना देख रही हैं। यही नहीं, दोनों इसी जुलाई के आखिर में देश से बाहर व्हाइट वेडिंग करने भी वाले थे, लेकिन कोरोना महामारी ने उनके प्लान पर पानी फेर दिया है। अब इस बारें में रुबीना फिर अपने दिल की बात बताई हैं। साथ ही साथ वह कब बेबी प्लानिंग करने वाली हैं, इसके बारें में भी बताया है। 

रुबीना को है पति पर गर्व 

रुबीना दिलैक ने ‘ई-टाइम्स टीवी’ से बात करते हुए कहा कि उन्हें अपने पति अभिनव के व्यवहार से एक बार फिर प्यार हो गया है और वो उन पर बहुत प्राउड फील कर रही हैं। वह अभिनव की तारीफ करते हुए कहती हैं कि सभी आदमियों को उनके पति से कुछ सीखना चाहिए।

व्हाइट वेडिंग को लेकर कुछ ऐसा देखती हैं सपना

अपने वह  व्हाइट वेडिंग सपने के बारें में वह कहती हैं कि हमरा रियल में यहीं प्लान था की जूलाई के अंत में व्हाइट वेडिंग करेंगे लेकिन हमें नहीं लगता है कि ऐसे माहौल में हम इसे पूरा कर पाएंगे। क्योंकि अभी हमारा वैक्सीनेशन नहीं हुआ है और मुझे ये नहीं लगता कि हम देश से बाहर जाकर ऐसा कर पाएंगे। वह आगे कहती हैं कि मैंने हमेशा समुद्र के किनारे एक व्हाइट वेडिंग करने का सपना देखा है और मुझे नहीं पता कि यह कैसा होगा। देखते हैं यह हमारे लिए कब संभव होगा।

कब करेंगी बेबी प्लानिंग ?

रुबीना दिलैक बेबी प्लानिंग से जुड़े एक सवाल का जवाब देते हुए कहती हैं, ' बेबी प्लानिंग करने का फैसला इतनी जल्दी नहीं ले सकते हैं। क्योंकि अभी हम एक-दूसरे के साथ हर फेज को एंजॉय करना चाहते हैं और इसलिए कोई भी फैसला जल्दबाजी या इमोशनली नहीं करना चाहते हैं।

पेरेंटहुड काफी जिम्मेदारी भरा फैसला है

रुबीना दिलैक को पेरेंटहुड काफी जिम्मेदारी भरा फैसला लगता है। वह कहती हैं कि एक बच्चे को इस दुनिया में लाना, आपके जीवन में एक बड़ी जिम्मेदारी है और इसे माता-पिता दोनों को अच्छी तरह से समझना होगा। सौभाग्य से, हमारे ऊपर हमारे परिवारों का दबाव नहीं है। हम चाहते हैं कि, पहले हम अपने इस फेज को एंजॉय करें और पेरेंटहुड के लिए अच्छे से तैयार हो जाएं। वह आगे कहती हैं कि वह समय भी आएगा, जब हमें बेबी प्लान करेंगे और हमारा रिश्ता पेरेंटहुड को आजादी से फील करेगा। अभी समय है खुद को बेहतर तरीके से जानने का और एक-दूसरे के साथ आगे बढ़ने का।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER