Bigg Boss 14 / राखी सावंत पर रुबीना दिलैक ने गुस्से में पानी फेंका, हुई नॉमिनेट

Zoom News : Feb 05, 2021, 08:45 AM
बिग बॉस सीजन 14 का गुरुवार का एपिसोड एंटरटेनमेंट से भरपूर था। तो आइए जानते हैं कि आखिर किसने और किसको किया सीटी और किस मामले में किसको पछाड़ा शो की शुरुआत में, देवोलीना और रुबीना रसोई की जिम्मेदारियों के बारे में एक-दूसरे से लड़ती हुई देखी गईं। दोनों को एक दूसरे पर आग जलाते हुए देखा गया था और लंबे समय तक दोनों एक दूसरे के साथ लड़ते रहे। देवोलिना ने कहा कि रुबीना घर पर जो भी करती है वह कंटेंट के लिए होता है।

अभिनव शुक्ला ने कहा कि उन्हें राखी सावंत मेंटली बहुत स्मार्ट लगती हैं, जबकि राखी सावंत ने कहा कि अली गोनी सभी की अच्छी किताबों में बने हुए हैं। अली गोनी और राखी सावंत के बीच एक मजबूत लड़ाई भी देखी गई। अली ने कहा कि वह राखी सावंत को पहले ही दिन से समझ रहे हैं। अभिनव शुक्ला को देवोलीना से पूछते देखा गया कि क्या उन्होंने राखी सावंत को बाहर के बारे में कुछ बताया था।

अली गोनी ने देवोलीना से यह भी पूछा कि क्या उन्होंने राखी को उनके बारे में कुछ बताया था। राखी सावंत ने अभिनव शुक्ला पर जमकर तंज कसा। राखी ने अभिनव से कहा कि वह केवल शो में संतरे छीलने के लिए है। राखी ने साफ कहा कि उन्होंने अभिनव के साथ जो भी किया वह कंटेंट के लिए था। राखी सावंत ने अभिनव को एकमुश्त बुलाया जिसके बाद वह गुस्से में दिखाई दीं।

अभिनव ने राखी से कहा कि यह उनकी गड़बड़ है। इस पर राखी भी काफी हॉट लग रही थीं और घर के कई सदस्य उन्हें शांत करते हुए नजर आए। गुस्से में, रुबीना ने राखी सावंत पर पानी फेंका और उसे एक बदमाश महिला कहा। देवोलीना और अली गोनी को राखी सावंत को शांत करते हुए देखा गया और समझाते हुए कहा कि उन्हें अब सावधान रहना चाहिए। दूसरी ओर अली गोनी को रुबीना को नियंत्रण में रहने के लिए सिखाते हुए देखा गया था।

राखी सावंत की टिप्पणी के बाद रुबीना भावुक दिखीं। अभिनव शुक्ला ने कहा कि राखी सावंत ने उनका पूरा दिन खराब कर दिया। बिग बॉस ने रूबीना को राखी पर पानी फेंकने के लिए दंडित किया और उसे शेष अवधि के लिए नामांकित किया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER