Bigg Boss 14 / Rubina की बहन आएगी घर में, कहा- राखी ने कर दी हद पार, वह उत्पीड़न की...

Zoom News : Feb 05, 2021, 10:59 AM
नई दिल्ली: बिग बॉस 14 में इस बार फैमिली वीक मनाया जाएगा और इस बार उनकी बहन ज्योतिका दिलैक रुबीना से मिलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। ज्योतिका ने राखी पर भी बात की। उन्होंने कहा कि राखी सावंत का अपने बहनोई अभिनव शुक्ला के प्रति व्यवहार उत्पीड़न जैसा है।

राखी ने हद पार कर दी

आपको बता दें, राखी सावंत ने शो में कई बार अभिनव के साथ शालीनता की सीमाओं को पार किया है। उसने पहली बार अपनी पैंट की डोरी खींची, उसके शरीर पर एक प्यार भरा संदेश लिखा और उसके माथे पर सिंदूर भी लगाया। जब ये सब काम नहीं हुआ, तो राखी ने अभिनव को 'थर्की' कहा।

रुबीना की बहन ज्योतिका (ज्योतिका दिलिक) स्वीकार करती है कि 'राखी का व्यवहार पहले मनोरंजन जैसा लगता था, लेकिन अब ऐसा नहीं है। राखी को समझना होगा कि वह अभिनव के साथ जो कर रही है वह बिल्कुल गलत है। आप मनोरंजन के लिए किसी को परेशान नहीं कर सकते। मुझे लगता है कि कई और लोगों को राखी का यह व्यवहार पसंद नहीं आया होगा।

रुबीना की बहन भी बिग बॉस 14 के घर में एंट्री लेने को लेकर उत्साहित और घबराई हुई है। उन्होंने कहा, 'मेरी कोई योजना नहीं है। मैं बहुत उत्साहित हूं लेकिन मैं बहुत नर्वस भी हूं। मैं एक आम आदमी हूं और बाकी सभी सेलिब्रिटी हैं। मुझे नहीं पता कि मैं कैसे अंदर जाऊंगा और ये सब करूंगा। यह मेरे लिए पूरी तरह से नया है लेकिन मैं इसे सामान्य तरीके से करने की पूरी कोशिश करूंगा। मैं केवल अपने विचार और राय रखूंगा। 'ज्योतिका को रुबीना (अभिनव) और अभिनव का खेल बहुत पसंद है और उसे उम्मीद है कि वह उसके खेल में सकारात्मक प्रभाव डालेगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER