IPL 2021 / CSK में जश्न का माहौल, साक्षी ने जया को गले लग दी बधाई, रैना-धोनी ने दीपक को केक से नहलाया- देखें VIDEO

Zoom News : Oct 08, 2021, 07:15 AM
IPL 2021 | चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) के लिए 7 अक्टूबर का दिन यादगार रहा. पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा, लेकिन दीपक चाहर ने इस हार को भी सीएसके कैंप के लिए एक खुशी में बदल दिलाया. पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ मैच के बाद दीपक चाहर ने स्टेडियम में सबके सामने अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्धाज (Jaya Bhardwaj) को प्रपोज किया. इस दौरान सीएसके के खिलाड़ी और उनके परिवार भी वहां मौजूद थे. सभी ने दीपक और जया की इस खुशी में उनके साथ सेलिब्रेट किया.

दीपक चाहर ने मैच के बाद स्टैंड्स में जाकर घुटनों के बल बैठकर जया भारद्धाज को प्रपोज किया. जया ने दीपक के इस प्यार को स्वीकार किया और उन्हें गले लगा लिया. स्टेडियम में मौजूद सभी लोगों ने तालियां बजाकर इसका स्वागत किया. दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज दिल्ली की हैं और एक कॉरपोरेट कंपनी में काम करती हैं. जया मशहूर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 5 के प्रतियोगी सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन भी हैं. दीपक चाहर की बहन मालती चाहर ने अपनी भाभी जया और भाई दीपक की एक तस्वीर शेयर कर कपल को बधाई दी और भाभी के बारे में जानकारी भी दी.

वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स की टीम मैच के बाद जब वापस होटल लगी तो इस नए कपल का जमकर स्वागत किया गया. होटल की लॉबी में दीपक और जया के लिए केक तैयार था. दोनों ने मिलकर केक काटा और एक-दूसरे को खिलाया. इसके बाद सुरेश रैना ने जया को एक तरफ हटने का इशारा किया. फिर धोनी ने दीपक को कसकर पकड़ लिया. इसके बाद सुरेश रैना, रविंद्र जडेजा और टीम के दूसरे खिलाड़ियों ने दीपक को केक में नहलाया. वहीं, साक्षी धोनी ने जया को गले लगकर बधाई दी. सुरेश रैना की बेटी ग्रेसिया भी दीपक और जया को बधाई देती हुई नजर आईं.

चेन्नई सुपर किंग्स कैंप ने दीपक और जया के इस ऑफिशियल हुए रिश्ते का जश्न होटल में जमकर मनाया. चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल सीजन 14 में यह एक और खुशी का मौका है. बता दें कि चेन्नई आईपीएल 2021 में प्लेऑफ में पहुंचने वाली सबसे पहली टीम बनी है. पंजाब से मिली हार का सीएसके पर असर नहीं हुआ है. चेन्नई सुपर किंग्स ने अबतक 14 में से 9 मैचों में जीत हासिल करके 18 अंकों के साथ अंकतालिका में दूसरे स्थान पर है. पहले स्थान पर दिल्ली कैपिटल्स की टीम है, जिसने 13 में से 10 मैच जीते हैं और उसके 20 प्वॉइंट हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER