Bigg Boss 14 / सोनाली फोगट की धमकियों से गुस्सा हुए सलमान, कहा- क्या करेंगी, कर क्या सकती हैं, वीडियो वायरल

Zoom News : Jan 16, 2021, 11:04 AM
बिग बॉस सीजन 14 में, प्रतियोगियों के लिए खुलेआम धमकी देना काफी आम हो गया है। पहले कविता कौशिक को काम करते हुए देखा गया था, अब सोनाली फोगट भी वहीं कर रही हैं। रुबीना के साथ लड़ाई के दौरान, सोनाली फोगट ने कई बार कहा कि उनके पुरुष बाहर देखेंगे। सोनाली की धमकियाँ निक्की तम्बोली के साथ जारी रहीं। इस वजह से घर में काफी हंगामा हुआ।

अब सलमान खान ने वीकेंड के वार पर यह मुद्दा उठाया है। सोनाली पर कटाक्ष करते हुए, उन्होंने चेतावनी दी है कि वह कभी किसी को किसी भी तरह से धमकी नहीं दे सकती हैं।

इस समय, सप्ताहांत युद्ध का एक प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है। उस प्रोमो में सलमान खान सोनाली फोगट से काफी नाराज दिख रहे हैं। वे लगातार उससे पूछ रहे हैं कि वह क्या करेगी

जब निक्की तम्बोली सलमान खान से कहती है कि सोनाली ने कई सदस्यों को धमकी दी है, इस पर सलमान कहते हैं - आज तुम मुझे बताओ, तुम क्या करोगे। तुम क्या कर सकते हो?

सोनाली ने आरोपों को झूठा मानने से इंकार कर दिया। वह सलमान खान को फुटेज देखने के लिए भी कहती है। लेकिन सोनाली का यह अंदाज सलमान को फिर से नाराज कर देता है।

वे यह स्पष्ट करते हैं कि सोनाली ने खुले तौर पर धमकी दी है और इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा कि वे इसे मानते हैं या नहीं। सलमान यहां तक ​​कहते हैं कि सोनाली की बेटी भी यह शो देख रही है, इसलिए यह सब करना उनके लिए सही नहीं है।

प्रोमो में, सलमान खान भी पहली बार रुबीना का समर्थन करते हुए दिखाई दिए। एक तरफ उन्होंने सोनाली के साथ लड़ाई में उनका समर्थन किया, दूसरी तरफ उन्होंने अभिनव पर नाराजगी भी जताई कि वह मुश्किल समय में रुबीना के साथ खड़े नहीं हो सकते।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER