Bigg Boss 14 / सलमान को भारी पड़ा राखी का बचाव करना, फैंस ने उठाये मेकर्स सवाल

Zoom News : Jan 30, 2021, 01:10 PM
बिग बॉस 14 में कई बार देखा गया है कि सलमान खान ने राखी का खुलकर समर्थन किया है। उनकी गलतियों को भी कई बार उजागर किया गया है। परिवार को ताने से बचाने के लिए भी काम किया गया है। लेकिन अब लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया है। इस समय, सोशल मीडिया पर सप्ताहांत के युद्ध का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। उस वीडियो में सलमान खान खुलेआम राखी का बचाव कर रहे हैं।

सलमान की नजर में अभिनव के साथ राखी की गतिविधियां सिर्फ एक मजाक हैं और इसे कोई बड़ा मुद्दा नहीं बनाया जा सकता। सलमान के इस रवैये से न केवल अभिनव नाराज हैं, इसके अलावा दर्शक भी नाराज हो गए हैं।

निर्माताओं की मंशा पर सवाल उठ रहे हैं। कहा जा रहा है कि मेकर्स एंटरटेनमेंट और सस्तापन में अंतर नहीं कर पा रहे हैं। होस्ट सलमान से भी पूछताछ की जा रही है।

एक यूजर ने लिखा है- सलमान खान भी राखी को डांट नहीं रहे हैं। माना कि वाइल्ड कार्ड एंट्री के कारण टीआरपी बढ़ी है। लेकिन रुबीना-अभिनव हर हफ्ते गलत नहीं होते हैं। अभिनव को यह अधिकार है कि यदि वह राखी के साथ पसंद नहीं करता है तो वह उसे मना कर सकती है।

यू लोग ... सलमान ने फिर से दांते नं रा राखी (* JI *) ko ... मन जंगली कार्ड एंट्रीज नी शो की टीआरपी बदहाई एच ... लेकेन घंटा हैफटी ग्लूटी रुबीना आमद अभिनव ने ना होही हा ... अभिनव ने ... इनकार करने का अधिकार अगर राखी को पसंद नहीं है तो उसके साथ..और प्रोमो में ऐसा था

अन्य यूजर्स लिखते हैं- क्या वाकई सलमान खान को लगता है कि राखी की वजह से अभिनव का ध्यान आ रहा है। टीआरपी के लिए कुछ भी करेंगे। अपना शो न देखें।

वह गंभीरता से ध्यान आकर्षित कर रहा है ????? .. अगर वह उस रास्ते से जाना पसंद करता है..वह शुरू से ही होगा ... उसे इनकार करने का अधिकार है..यू लोग TRP anything के लिए कुछ भी कर सकते हैं। माफ़ करो अग्ली बार से तेरा शो अपना पास बनो rkho..hme nhi dekhna ।।

वहीं, कुछ लोगों ने सीधे चैनल पर उंगली उठाई है। कहा जा रहा है कि अगर लड़कियों के साथ दुर्व्यवहार शुरू हुआ, तो उस समय भी क्या समर्थन होगा।

सीज़न में यह पहली बार है जब राखी सावंत को इस तरह से सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है, जबकि सलमान को भी उनकी वजह से बहुत कुछ सुनना पड़ता है।

हर सीजन में निर्माताओं पर सवाल उठते हैं, लेकिन इस बार उनके इरादों पर सवालिया निशान लग गया है। मेकर्स पर चीपनेस को बढ़ावा देने का आरोप लगाया जा रहा है।

वह हमेशा गलत होती है, मुझे वह बिल्कुल पसंद नहीं है और मुझे लगता है कि वह बेशर्म महिला है जो सिर्फ लोगों का भरोसा और दिल तोड़ती है, जो लोगों को परेशान करती है और सारी हदें पार कर देती है

अब लोगों का यह गुस्सा निर्माताओं को कोई कदम उठाने के लिए मजबूर करता है या नहीं, यह देखने वाली बात होगी। अभी के लिए, अभिनव घर छोड़ने के लिए तैयार लगता है।

सलमान के रवैये से नाराज अभिनव ने कहा है कि वह शो छोड़ देंगे। अब सही में कोई बड़ा कदम उठाएं या नहीं, यह आने वाले एपिसोड में साफ हो जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER