मनोरंजन / अमिताभ बच्चन और सलमान खान के बीच छोटे पर्दे पर छिड़ेगी टीआरपी की जंग

ABP News : Aug 19, 2020, 08:06 PM
मनोरंजन | हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) के शो 'बिग बॉस के 14वें (Bigg Boss 14) सीज़न का टीज़र रिलीज किया गया है जिसके बाद से फैंस के बीच इस शो को लेकर एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। खबरों की मानें तो ये शो अगले महीने यानि सितंबर से टीवी पर दिखाया जाएगा। वहीं दूसरी तरफ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी अपने सुपरहिट शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के सीजन 12 (Kaun Banega Crorepati 12) के साथ छोटे पर्दे पर धमाका करने के लिए तैयार हैं।

खबरों के अनुसार 'कौन बनेगा करोड़पति' के मेकर्स ने शो की कैंपेनिंग की तैयारी शुरू कर दी है। कैंपेन की जिम्मेदारी मशहूर राइटर-डायरेक्टर नितेश तिवारी ने संभाली है। वहीं शो का रजिस्ट्रेशन राउंड हाल ही में खत्म हुआ है। अब अमिताभ बच्चन की तबियत भी काफी ठीक हो चुकी है जिसकी वजह से शो की शुरुआता अगले महीने से हो सकती है।

अब अमिताभ बच्चन और सलमान खान के हिट शो सितंबर से शुरू हो रहे हैं तो ऐसे में दोनों शो के बीच टीआरपी की टक्कर तो होनी ही है। पिछले साल भी 'बिग बॉस' और 'केबीसी' के बीच टीआरपी की रेस लगी थी, जिसमें शुरुआती एपिसोड में अमिताभ बच्चन के शो 'केबीसी' ने बाज़ी मारी तो वहीं बाद के कुछ हफ्तों में सलमान खान का शो 'बिग बॉस' टीआरपी में आगे निकला। अब एक बार फिर सलमान खान और अमिताभ बच्चन के शो को लेकर टीवी पर टक्कर होने वाली है। अब देखने वाली बात होगी कि दर्शक किसका साथ देंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER