बॉलीवुड / सलमान खान हुए कैटरीना की बहन के प्रशंसक, नया गाना देखकर कहा - अरे वाह इज्जल, यह गाना बहुत प्यारा...

Zoom News : Dec 03, 2020, 04:10 PM
MH: कैटरीना कैफ फिल्म इंडस्ट्री में बॉलीवुड का जाना-माना चेहरा हैं। उन्होंने अपने किरदार से प्रशंसकों के दिलों में एक अलग पहचान बनाई है। कैटरीना अक्सर अपनी खूबसूरती के कारण सुर्खियों में रहती हैं। कैटरीना कैफ की बहुत अच्छी फैन फॉलोइंग है। अब उनकी बहन इसाबेल कैफ ने भी इंडस्ट्री में एंट्री कर ली है। उन्होंने पंजाबी म्यूजिक वीडियो से शुरुआत की है। उनके गाने का नाम 'मशाल्लाह' है जिसे अब लॉन्च किया गया है। उसका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आपको बता दें, इसाबेल अपनी बहन कैटरीना की कार्बन कॉपी हैं।

इजाबेल इस वीडियो को लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है। उनके प्रशंसक इस वीडियो पर लाइक और कमेंट किए बिना नहीं थकते। बता दें कि सुपरस्टार सलमान खान को इसाबेल का म्यूजिक वीडियो पसंद आया है। उन्होंने इसाबेल को वीडियो शेयर कर बधाई भी दी है। देखिए सलमान की पोस्ट

सलमान ने इस पोस्ट को बुधवार को शेयर किया, इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'अरे वाह इज्जल, यह गाना बहुत प्यारा है और आप बहुत अच्छे लग रहे हैं। बहुत बधाई। आपको बता दें कि इस गाने को डीप मनी ने कंपोज और परफॉर्म किया है।

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान की आने वाली फिल्म प्रभुदेवा की राधे, किक 2 और योर मोस्ट वांटेड भाई है। साथ ही, वह शाहरुख खान की फिल्म पठान में भी दिखाई देंगे। कैटरीना की बहन इसाबेल के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्म 'क्वाथा' है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER