Sania Mirza Shoaib Malik Divorce / सानिया ने तलाक की खबरों के बीच शेयर की फोटो, जल उठेंगे शोएब मलिक!

Zoom News : Nov 11, 2022, 09:40 PM
Sania Mirza Shoaib Malik Divorce: भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मालिक (Shoaib Malik) से 12 अप्रैल, 2010 के दिन निकाह किया था. अब, 12 साल तक शादीशुदा रहने के बाद इस पाकिस्तानी-भारतीय कपल के रिश्ते में ऐसी दरार आ चुकी है कि खबरों के मुताबिक दोनों का डिवोर्स होने जा रहा है. एक बेटे के पेरेंट्स, सानिया और शोएब ने अब तक तो इन खबरों को न ही नकारा और न ही एक्सेप्ट किया लेकिन अब इन खबरों के बीच, सानिया मिर्जा ने अपना पहला इंस्टाग्राम पोस्ट कर दिया है. आइए जानते हैं कि इस पोस्ट में सानिया ने क्या लिखा या दिखाया है.. 

तलाक की खबरों के बीच सानिया ने शेयर की फोटो

अगर आप सोच रहे हैं कि सानिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर क्या पोस्ट किया है तो आइए आपको इस बारे में डिटेल में बताते हैं. पिछले कुछ दिनों से सानिया और शोएब के तलाक की खबरें बस बढ़ती ही गई हैं. जहां दोनों स्पोर्ट्स आइकन्स ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है, सानिया के पिता ने जरूर फेसबुक के जरिए एक पोस्ट कर इस खबर को अड्रेस किया था. प्राइवेसी की रिक्वेस्ट करते हुए सानिया के पिता ने सबको वर्ल्ड कप पर फोकस करने को कहा था. अब, इन खबरों के बीच सानिया का सोशल मीडिया पोस्ट भी वायरल हो रहा है.  

पोस्ट देख जल उठेंगे शोएब मलिक!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सानिया ने डिवोर्स या फी शोएब के साथ अपने रिश्तों को लेकर तो कुछ नहीं कहा है, बस एक साधारण तस्वीर पोस्ट की है. सानिया इस फोटो में बीच सड़क पर अकेली खड़ी हुई हैं और ऐसा लग रहा है कि एओ जॉगिंग कर रही हैं य फिर एक्सर्साइज करके लौट रही हैं. कैप्शन में भी सानिया ने सिर्फ दो पेड़ों के इमोजी डाले हैं. 

कई ऐसी खबरें भी सामने आ रही हैं कि शोएब और सानिया में तलाक इसलिए हो रहा है क्योंकि शोएब सानिया पर चीट कर रहे हैं और वो पाकिस्तानी मॉडल आयेशा ओमर को डेट कर रहे हैं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER