Ganesh Chaturthi / घर लौटे संजय दत्त, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Zoom News : Aug 22, 2020, 07:03 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | बॉलीवुड के सबसे हैण्डसम एक्टर संजय दत्त ने आज अपने सोशल मीडिया पर सभी को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाये दी है!

गणेश चतुर्थी 20202 हर साल के जैसी नहीं है। महामारी के कारण त्योहार अलग अंदाज में मनाया जा रहा है। हालांकि भगवान गणेश के त्योहार को मनाने के लिए भक्तों के दिलों में उत्साह और समर्पण चरम पर है। लोग भगवान गणेश की पूजा करने के लिए रचनात्मक तरीके अपना रहे हैं।

संजय दत्त ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की हैं, जिसमे उनकी पत्नी मान्यता दत्त भी नजर आ रही हैं, और साथ में लिखा, “हर साल की तरह इस साल सेलिब्रेशन इतना कोई खास नहीं हैं, लेकिन बाप्पा में यकीन उतना ही हैं. मैं उम्मीद करता हूँ की यह पावन-पर्व आपकी सभी मुश्किलों को हल कर दे, और आप सभी को अच्छी सेहत और ढेर सारी खुशिया दे. गणपति बाप्पा मोरया”

बता दे, संजय दत्त को हाल ही में लंग-कैंसर डायग्नोज़ हुआ हैं. मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में उनका इलाज चल रहा हैं.

संजय के अस्पताल जाने के बाद मान्यता ने संजय के फैन्स के लिए स्टेटमेंट जारी किया है। मान्यता ने लिखा, 'संजू को इतने सालों से मिले प्यार और स्नेह के लिए मैं उनके सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों का तहे दिल से धन्यवाद करती हूं। संजू ने अपनी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं, लेकिन हर कठिन दौर से गुजरने के दौरान आपके सपोर्ट ने उन्हें बेहद हिम्मत दी है और इसके लिए हम सदैव आभारी रहेंगे। अब हमें एक और चुनौती के परीक्षण के लिए चुना गया है और मुझे पता है, यही प्यार और स्नेह उन्हें यह वक्त निकालने में मदद करेगा'।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER