मुंबई / देखें अहमद शाह अब्दाली बनकर कैसे दिखेंगे संजय दत्त

News Helpline : Nov 04, 2019, 02:02 PM
News Helpline Mumbai. पानीपत के मेकर्स ने फिल्म से संजय दत्त का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है। फिल्म मेें संजय दत्त, अफगानिस्तान के सुल्तान अहमद शाह अब्दाली का किरदार निभाते नजर आएंगे। पोस्टर में संजय का लुुक एक योद्धा के रूप में काफी दमदार लग रहा है। 

 संजय दत्त ने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर पानीपत से अपने फर्स्ट लुक पोस्टर को शेयर किया है। और साथ ही यह भी बताया कि फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज किया जाएगा। संजय दत्त का ये लुक, फैंस के साथ साथ बॉलीवुड के कई सितारों को भी पसंद आ रहा हैं। 

 पोस्टर में, संजय दत्त एक योद्धा के रूप में दिखाई दे रहे हैं, उन्होंने सुरक्षा कवच भी पहना हुआ है। बड़ी बड़ी दाढ़ियों के साथ संजय पोस्टर में इंटेंस लुक देते नजर आ रहे हैं। 

 पानीपत, आशुतोष गोवारीकर के डायरेक्शन में बनी एक हिस्टोरिकल पीरियड ड्रामा फ़िल्म है। फिल्म, पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है। फिल्म में अर्जुन कपूर, संजय दत्त और कृति सनोन मुख्य भूमिकाओं में हैं।

 फिल्म में अर्जुन कपूर मराठा योद्धा सदाशिव राव भाऊ का किरदार निभाएंगे तो वही कृति सनोन सदाशिव राव भाऊ की दूसरी पत्नी पार्वती बाई के किरदार में नजर आएंगी। जबकि संजय दत्त की अहमद खान अब्दाली उर्फ ​​अहमद शाह दुर्रानी की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

 पानीपत में जीनत अमान, पद्मिनी कोल्हापुरे और मोहनीश बहल भी हैं। फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज़ की जाएगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER