Sapna Chaudhary / मांग में सिंदूर लगाए सपना चौधरी ने शेयर की अपनी फोटोज, देखकर चौंके फैन्स

Live Hindustan : Jul 25, 2020, 08:24 PM
Sapna Chaudhary: हरियाणा की क्वीन सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर अपनी कई फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इन फोटोज में सपना ने मांग में सिंदूर लगाया हुआ है। सपना ने इन फोटोज को शेयर करते हुए लिखा, बीमार हैं वो हमें मुस्कुराता देख कर ढूंढ दो हकीम कोई उनके लिए।

सपना ने फोटो के साथ जो कैप्शन लिखा है उससे लग रहा है कि ये फोटोज किसी शूट के दौरान की हैं।

कुछ दिनों पहले सपना ने लाइव हिन्दुस्तान से बात करते हुए ट्रोलिंग को लेकर कहा था, मैंने अपने लिए कई गंदे कमेंट्स सुने। गंदी भाषा में लोग मेरे बारे में कहते थे। लेकिन मेरी कभी किसी भी चीज को लेकर किसी से लड़ाई नहीं हुई। मैं सभी से यही कहती हूं कि किसी के प्रोफेशन के तौर पर किसी की पर्सनल लाइफ पर कमेंट ना करें। चाहे कोई कुछ भी करे, आपको उससे कोई फर्क नहीं पड़ना चाहिए। आप किसी के लिए अच्छा नहीं कह सकते तो किसी को बुरा भी मत बोलो। 

क्या बचपन से था डांस का शौक

सपना ने कहा था, 'जब मैं छोटी थी तब मेरे घर वाले मुझे बोलते थे कि डांस करके दिखाओ। मैं चालू उनकी मर्जी से होती थी, लेकिन रुकती अपनी मर्जी से थी। तो इसलिए वो लोग सोच समझकर मुझे डांस करने को बोलते थे। मैं हिन्दी गानों पर भी अच्छा डांस करती हूं वैसे, लेकिन लोग इस बारे में नहीं जानते क्योंकि मैंने हमेशा हरियाणा के गानों पर परफॉर्म किया है'।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER