एंटरटेनमेंट / सपना चौधरी ने अरविंद केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना- जानिए क्या कहा?

Zoom News : Nov 23, 2020, 10:46 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | बिग बॉस (Big Boss) स्टार और हरियाणवी फोक सिंगर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) मां बनने के बाद पहली बार सोमवार को फेसबुक और इंस्टाग्राम पर लाइव (Facebook Live) आईं। 25 मिनट के अपने लाइव कार्यक्रम में सपना चौधरी ने कोरोना काल (Corona Virus) के दौरान कलाकारों की बेरोजगारी का मुद्दा उठाते हुए दिल्ली की केजरीवाल सरकार (Kejriwal Government) पर निशाना साधा। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर हमलावर सपना चौधरी ने कहा कि शादी-विवाह समारोह (Marriage Ceremony) में सिर्फ 50 लोगों के शामिल होने की लिमिट के आदेश से लाखों कलाकारों का रोजगार छिन गया है।

दरअसल सपना चौधरी कई महीनों बाद अपने प्रशंसकों के सामने लाइव आई थीं। उन्होंने कहा कि कलाकार को जब काम नहीं मिलता तो वो गरीब होता है और इस वक्त वो भी गरीब हैं, क्योंकि लॉकडाउन और कोरोना वायरस संक्रमण के कारण से इवेंट इंडस्ट्री का काम बुरी तरह प्रभावित हुआ है। लाइव कार्यक्रम में सपना ने केवल लॉकडाउन में कलाकारों की स्थिति के बारे में बात की। उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के अक्षरधाम मंदिर से दिवाली कार्यक्रम करने पर सवाल उठाते हुए कहा कि क्या उससे कोरोना संक्रमण नहीं फैलता। जबकि शादी समारोह में सभी लोग एक स्थान पर कुछ ही देर के लिए मास्क लगाकर एकत्रित होते हैं।

सपना चौधरी ने कहा कि बस स्टैंड आदि सार्वजनिक स्थानों पर भी लोगों की भीड़ होती है, यहां भी नियम टूटते हैं। केजरीवाल सरकार द्वारा शादी-विवाह समारोह में मेहमानों की संख्या पर पाबंदी के निर्णय से लाखों कलाकारों की जिंदगी प्रभावित होगी। क्योंकि यह सीजन उनके लिए सालभर की कमाई करने का समय होता है। सपना ने कहा कि बेशक लोगों को यह मुद्दा छोटा लगता हो, लेकिन इससे लाखों कलाकारों का रोजगार छिन गया और वो सुसाइड की तरफ बढ़ रहे हैं। उन्होंने केजरीवाल सरकार ने शादी समारोह पर लागू पाबंदियों को हटाने की अपील की।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER