एंटरटेनमेंट / सपना चौधरी ने राखी सावंत संग किया स्टेज पर डांस, डांसिंग क्वीन ने फैंस से की यह अपील

Jansatta : Sep 18, 2020, 09:08 AM
Sapna Choudhary And Rakhi Sawant video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। सपना चौधरी ने अपने डांस के दम पर लाखों फैंस बनाए हैं। सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनका हर एक गाना सोशल मीडिया पर अपने रिलीज के साथ ही वायरल हो जाता है। इस बीच सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का एक डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

इस डांस वीडियो की खास बात यह है कि इसमें सपना चौधरी के साथ एक्ट्रेस राखी सावंत भी नजर आ रही हैं। सपना चौधरी और राखी सावंत को एक साथ मंच पर देखकर फैंस काफी ज्यादा खुश हैं। इस डासिंग वीडियो को अब तक केवल यूट्यूब पर ही 68 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वहीं 33 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। डांस शुरू करने से पहले सपना चौधरी फैंस से अपील करती हुई नजर आती हैं। सपना चौधरी फैंस से अपील करते हुए कहती हैं कि प्लीज आप सभी लोग अपना फोन बंद कर लीजिए।

सपना की बात सुनकर फैंस काफी हैरान होते हैं। जिसपर सपना कहती हैं कि आप फोन नहीं फोन का फ्लैश बंद कर लीजिए और फोन चालू रखिए। सपना कहती हैं कि फ्लैश की रोशनी ने मुझे अंधा कर दिया है। सपना की बात सुनकर राखी सांवत मुस्कुराने लगती हैं। राखी सावंत सपना चौधरी का तारीफ करते हुए कहती हैं कि सपना काफी स्वीट है और वह हमेशा से ही उन्हें पसंद है।

राखी सावंत और सपना चौधरी फैंस से बातचीत करने के बाद सपना के फेमस हरियाणवी सॉन्ग ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ पर डांस करते हुए नजर आते हैं। राखी सावंत, सपना चौधरी के साथ मिलकर स्टेज पर फैंस को काफी एंटरटेन करती हैं वहीं फैंस भी दोनों को एकसाथ मंच पर देखकर जमकर ताली बजाते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER