एंटरटेनमेंट / ऋतिक रोशन को डांस में जोरदार टक्कर दे रही हैं Sapna Choudhary, वायरल हुआ ये वीडियो

Zee News : Aug 11, 2020, 08:33 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | हरियाणा की पॉपुलर सिंगर व डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के चाहने वालों की लंबी लिस्ट है। सपना के गानों का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। अपने डांस के लिए मशहूर सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब सपना चौधरी का एक पोस्ट बहुत वायरल हो रहा है। दरअसल, सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो खूब मस्ती में डांस करती दिखाई दे रही हैं।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने इस वीडियो में अभिनेता ऋतिक रोशन का सिग्नेचर डांस स्टेप को कॉपी किया है। जी हां! डांसिंग क्वीन सपना चौधरी ने ऋतिक रोशन ने फिल्म 'कहो न प्यार है' के 'एक पल का जीना....' गाने का डांस स्टेप कॉपी किया है। बता दें कि, ऋतिक रोशन का ये डांस स्टेप उनका सिग्नेचर स्टेप बन गया था, जिसे लोग अभी तक नहीं भूले हैं। सपना चौधरी ने इसे पोस्ट कर कैप्शन में लिखा, 'बरसात के मौसम में... लेट्स डांस...'

सलमान खान (Salman Khan) के शो 'बिग बॉस' में सपना चौधरी ने जमकर सुर्खियां बटोरी थीं। इंस्टाग्राम पर सपना चौधरी के एक से बढ़कर एक हॉट फोटो और वीडियो आपको देखने को मिल जाएंगे। बिग बॉस के बाद सपना चौधरी ने हरियाणवी से लेकर पंजाबी, भोजपुरी और बॉलीवुड फिल्मों में आइटम नंबर से दर्शकों का खूब ध्यान खींचा वहीं फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट' से सपना चौधरी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER