एंटरटेनमेंट / सपना चौधरी के जबरदस्त डांस का वीडियो मचा रहा धूम, आपने देखा क्या ?

ABP News : Sep 19, 2020, 05:03 PM
Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी के डांस वीडियो और सॉन्ग हमेशा सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। इन दिनों उनके स्टेज डांस परफॉर्मेंस तो आयोजित नहीं हो रहे, लेकिन उनके पुराने डांस वीडियो खूब धूम मचा रहे हैं। सपना चौधरी का एक पुराना डांस वीडियो इन दिनों काफी सुर्खियां बंटोर रहा है। वीडियो में सपना पीटीसी पंजाबी अवार्ड्स में स्टेज पर 'तेरे ठुमके सपना चौधरी' गाने पर परफॉर्म करती नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने इस धांसू डांस परफॉर्मेंस से स्टेज पर धमाल मचा दिया है।

सपना वीडियो में ब्लैक कलर का गाउन पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनका डांस परफॉर्मेंस और लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है। कमेंट कर फैन्स सपना के लुक और डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं। सपना के इस डांस परफॉर्मेंस के वीडियो को पीटीसी पंजाबी गोल्ड के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। सपना के इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर 2 करोड़ से अधिक लोग देख चुके हैं।

हाल ही में सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक डांस वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना काफी ग्लैमरस अंदाज में दिख रही हैं।

वीडियो में सपना एक शायरी पर एक्ट करती नजर आ रही हैं, वो कहती हैं- 'अफवाह थी कि मेरी तबीयत खराब है... लोगों ने पूछ-पूछ कर बीमार कर दिया'। सपना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''कुछ तो लोग कहेंगे...लोगों का काम है कहना।'' डांसिंग क्वीन के इस वीडियो को 65 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER