एंटरटेनमेंट / Sapna Choudhary को चढ़ा शायरी का शौक, बोलीं- आज इक अजीब सी बात हुई, हमारे घर को...

NDTV : Sep 02, 2020, 08:55 AM
एंटरटेनमेंट डेस्क | सपना चौधरी (Sapna Choudhary) उनके डांस के लिए पहचाना जाता है। भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी और हरियाणवी सिनेमा में धूम मचा चुकीं सपना चौधरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किए जाते हैं। लेकिन सपना चौधरी ने अपने एकाउंट पर कुछ फोटो शेयर की हैं, और इन फोटो में वह काफी संजीदा अंदाज में नजर आ रही हैं। सपना चौधरी (Sapna Choudhary Photo) की यह फोटो खास तो हैं इसके अलावा उन्होंने इस फोटो के साथ बहुत ही दिलचस्प कैप्शन भी दिया है।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम पर चार फोटो शेयर की हैं और उसके साथ उन्होंने लिखा है, 'आज इक अजीब सी बात हुई, हमारे घर को छोड़कर सारे शहर में बरसात हुई।' इस तरह सपना चौधरी की यह पोस्ट खूब वायरल हो रही है और इसे एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस पर फैन्स के खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं।

बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary Ke Gane) अपने हरियाणवी गानों के लिए खास पहचान रखती हैं। सपना चौधरी ने भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म 'बैरी कंगना 2' में भी एक स्पेशल सॉन्ग कर चुकी हैं और यह सॉन्ग खूब वायरल भी हुआ था। यही नहीं, वह पंजाबी फिल्म में भी स्पेशल नंबर कर चुकी है। बॉलीवुड फिल्म में भी वह एक्टिंग डेब्यू कर चुकी हैं। यही नहीं, जब उन्होंने बिग बॉस में शिरकत की थी तो उस समय भी हंगामा मच गया था। सपना चौधरी के अंदाज को उनके फैन्स ने खूब पसंद किया था। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER