Sapna Chuadhary / सपना चौधरी का ये दमदार गाना यूट्यूब पर छाया, शानदार डांस से जीता फैंस का दिल

Jansatta : Jun 27, 2020, 09:48 AM
Sapna Chuadhary: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इंटरनेट पर छाई रहती हैं। सपना चौधरी (Sapna Dance) के लाइव डांस को देख फैंस जितना आनंद लेते हैं उतना ही यूट्यूब पर भी उनके वीडियोज को भी पसंद करते हैं। यही कारण हैं कि सपना चौधरी के कई गाने यूट्यूब के मिलिनय व्यूज क्लब में शामिल हैं। इस बीच सपना चौधरी का एक और डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह अपना जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं।

सपना चौधरी का यह डांस वीडियो यूट्यूब पर फैंस के बीच खूब देखा जा रहा है। वीडियो में सपना चौधरी हरियाणवी गाना ‘तेरे बोल रसीले मरजानी’ (Tere Bol Rasile Marjani) गाने पर शानदार डांस करती हुई दिख रही हैं। सपना चौधरी का ये डांस वीडियो दर्शकों को फुल एंटरटेन कर रहा है। सपना चौधरी के इस गाने की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि अब तक इस गाने को यूट्यूब पर 5 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। नारंगी सूट में सपना गाने में जबरदस्त डांस मूव्स करते हुए दिख रही हैं।

सपना के डांस को देख फैंस भी उनके साथ खुद को झूमने से रोक नहीं पा रहे हैं। सपना चौधरी के अलावा आज बहुत सारी हरियाणवी डांसर लाइव स्टेज डांस करती देखी जाती हैं। सपना चौधरी के अलावा हरियाणा की ही सुनीता बेबी, श्रेया चौधरी जैसी डांस परफॉर्मर भी धीरे-धीरे सुर्खियां पा रही हैं। इनके भी डांस के वीडियो काफी वायरल होते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER