बॉलीवुड / सारा अली खान के कार में बैठते ही भीख मांगने पहुंची महिला, फिर एक्ट्रेस ने जो किया फैन्स कर रहे तारीफ

Zoom News : Oct 17, 2021, 07:25 AM
बॉलीवुड | सारा अली खान को लेकर फैन्स के बीच काफी क्रेज रहता है। उनका जिम लुक हो या एयरपोर्ट लुक, वायरल हो जाता है। सारा अक्सर पैपराजी के कैमरे में कैद हो जाती हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया जिसमें वह एक गरीब महिला को बिस्कुट बांटती नजर आईं। वीडियो देखने के बाद फैन्स उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। सारा अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ नजर आईं।

वीडियो हुआ वायरल

दरअसल पूरा परिवार बांद्रा के एक रेस्टोरेंट पहुंचा था। जैसे ही सारा और इब्राहिम निकलते हैं पैपराजी उनकी तस्वीरें लेने लगते हैं। थोड़ी देर में उनकी मां अमृता भी आ जाती हैं। फोटोग्राफर्स के सामने क्लिक करवाने के बाद तीनों लोग तेजी से कार की तरफ बढ़ते हैं। तभी एक महिला उनसे पैसे मांगती है। सारा कार में बैठती हैं और बिस्कुट का पैकेट निकालकर उसे पकड़ा देती हैं। महिला उनसे 10 रुपये मांगती है तो सारा अपनी मां से पैसे लेकर उसे दे देती हैं। 

यूजर रिएक्शन

वीडियो पर एक यूजर ने लिखा- ‘हाउ स्वीट, गॉड ब्लेस यू।‘ एक ने लिखा- ‘गरीबों की हेल्प करना बहुत अच्छा काम है, सारा दीदी को भगवान भला करे।‘ एक फैन ने कहा- ‘वह कितनी स्वीट है।‘ एक अन्य ने कहा- ‘उन्हें पैसे मत दो। वो कुछ भी करके कमा सकते हैं लेकिन उन्हें बच्चा दिखाकर भीख मांगना है।‘

आने वाली फिल्म

सारा आखिरी बार वरुण धवन के साथ फिल्म ‘कुली नंबर वन’ में दिखी थीं। जल्दी ही वह फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में सारा के साथ अक्षय कुमार और धनुष मुख्य भूमिका में हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER