बॉलीवुड / सारा अली खान को फोटोग्राफर से लगा धक्का, गुस्से में एक्ट्रेस ने दिया ये रिएक्शन

Zoom News : Apr 21, 2022, 09:17 AM
बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। वीडियो में सारा फोटोग्राफर्स पर अपना गुस्सा निकालती हुई नजर आ रही हैं। दरअसल सारा अपने नए प्रोजेक्ट के सेट से बाहर आती हैं और वहां मौजूद पैपराजी के बीच उनकी अच्छी तस्वीर लेने की होड़ मच जाती है। इसी दौरान एक शख्स से सारा अली खान को टक्कर लग जाती है। इसके बाद सारा जल्दी-जल्दी में अपनी गाड़ी में बैठ जाती है। सामने आए वीडियो (Sara Ali Khan Latest Video) में देखा जा सकता है कि जब पैपराजी उनसे एक फोटो की रिक्वेस्ट करते हैं तो सारा गुस्से में अपनी बात सामने रखती हैं। 

सारा ने यूं निकाली भड़ास

पैपराजी की रिक्वेस्ट सुनते ही सारा अली खान सिर्फ इतना ही कहती हैं कि फिर आप लोग धक्का मारने लगते हैं। इतना कहते ही सारा अली खान वहां से रवाना हो जाती हैं। सारा अली खान का यह रिएक्शन अब सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद कई लोग सारा अली खान के सपोर्ट में उतर आए हैं। एक यूजर ने लिखा है, 'कभी कभी सच में यह सब बर्दाश्त के बाहर ही होता है।' एक दूसरे यूजर का कहना है, 'ये पैप्स कई बार ऐसी चीजें कर देते हैं कि लोग ना चाहकर भी रिएक्शन देने के लिए मजबूर हो जाते हैं।'

इन फिल्मों में नजर आएंगी सारा

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान को आखिरी दफा आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे में देखा गया था। फिल्म में अक्षय कुमार और धनुष ने अहम रोल प्ले किया था। सारा के अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट भी काफी दिलचस्प है। लक्ष्मण उतेकर की अनटाइटल्ड फिल्म में सारा अली खान लीड रोल निभाने वाली हैं। फिल्म में वह विकी कौशल के अपोजिट नजर आएंगी। इसके अलावा सारा को नखरेवाली, गैसलाइट और द इम्मॉर्टल ऑफ अश्वत्थामा में देखा जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER