VIDEO / सारा अली खान का फोन खोया, जान हथेली पर लेकर लगाई दौड़

Zoom News : Dec 03, 2021, 08:49 PM
Bollywood: सारा अली खान फोटोग्राफर्स की फेवरिट हैं। वह जब भी घर से बाहर होते हीं कैमरेमेन उन्हें कैप्चर करने से नहीं चूकते। शुक्रवार को वह डबिंग स्टूडियो गई थीं। वहां से लौटते वक्त जैसे ही वह गाड़ी में बैठीं उन्हें याद आया कि उनका मोबाइल फोन उनके पास नहीं है। सारा ने गाड़ी से निकलकर दौड़ लगाई। वह चेक करके आईं तो फोन नहीं था। सारा काफी परेशान दिख रही थीं। ऐसे में उन्हें फोटोग्राफर्स का फोटो खींचना भी अच्छा नहीं लगा। तभी सारा को फोन मिलने की गुड न्यूज मिलती है। इसके बाद उन्होंने जो रिऐक्शन दिया वह देखने लायक था।

फोन खोकर अपसेट दिखीं सारा

सारा अली खान आज डबिंग स्टूडियों में रिकॉर्डिंग के लिए पहुंची थीं। जाते वक्त उन्होंने हंसते मुस्कुराते पोज दिए लेकिन जब वह बाहर निकलीं तो उनके होश उड़ गए। उन्हें अहसास हुआ कि उनका फोन उनके पास नहीं है। सारा गाड़ी से निकलकर स्टूडियो की तरफ दौड़ीं। वहां चेक करके आईं लेकिन फोन नहीं था। परेशान सारा लौटीं तो फोटोग्राफर्स फिर उनकी तस्वीरें खींचने लगे इस पर थोड़ी अपसेट दिखीं और बोलीं आप लोगों को फोटो खींचने हैं मेरा फोन गुम गया। तभी उन्हें कोई बताता है कि फोन मिल गया। सारा खुश होती हैं और सिर पकड़कर बैठ जाती हैं।

चकाचक गाने का कर रहीं प्रमोशन

बीते दिनों का फिल्म 'अतरंगी रे' का गाना 'चकाचक' रिलीज हुआ है। वह गाने का प्रमोशन हर जगह करती देखी जा रही हैं। रीसेंटली मुंबई के एक अवॉर्ड फंक्शन में सारा अली खान अनन्या पांडे के साथ 'चकाचक' पर डांस करती दिखाई दीं। इससे पहले सारा मुंबई के एक कॉलेज में भी गाने का प्रमोशन करने गई थीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER